रामनगर में शिक्षिका ने प्रधानाचार्या पर लगाया मुंह पर थूकने का आरोप, जानिए क्या है मामला

रामनगर में दो शिक्षिका और प्रधानाचार्य के बीच विवाद का मामला सामने आया है। इस मामले में एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्या पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उनके मुंह में थूकने का आरोप लगाया है। साथ ही छात्रों को भी उनके खिलाफ भड़काने का आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 02:18 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 02:18 PM (IST)
रामनगर में शिक्षिका ने प्रधानाचार्या पर लगाया मुंह पर थूकने का आरोप, जानिए क्या है मामला
रामनगर में शिक्षिका ने प्रधानाचार्या पर लगाया मुंह पर थूकने का आरोप, जानिए क्या है मामला

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रामनगर में दो शिक्षिका और प्रधानाचार्य के बीच विवाद का मामला सामने आया है। इस मामले में एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्या पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उनके मुंह में थूकने का आरोप लगाया है। साथ ही छात्रों को भी उनके खिलाफ भड़काने का आरोप लगाया है। मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शिक्षिका रचना बर्गली ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि वह राजकीय बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामनगर में शिक्षिका हैं। स्कूल की प्रधानाचार्या ने बीते दिनों जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो शिक्षिका ने उनके मुंह में थूक दिया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वह उनके खिलाफ छात्रों को भी भड़काती है।

पीड़ित शिक्षिका की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस स्कूल पहुंची और घटना की जानकारी ली और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि दोनों शिक्षिकाओं के बीच आपसी विवाद चल रहा है। इसकी जानकारी उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी को भी दी है। बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच एसएसआई को सौंपी गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

नैनीताल।शहर के तल्लीताल लकड़ीटाल क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। चिकित्सकों की पुष्टि के बाद फिलहाल पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। रविवार को शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय भावना पांडे तल्लीताल लकड़ी टाल के समीप अपने परिवार के साथ रहती हैं। शनिवार देर शाम वह अपने कमरे में कुछ काम निपटा रही थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में बैठे हुए थे। इस बीच परिजनों ने भावना को आवाज लगाई तो वह कमरे से बाहर नहीं निकली। कुछ देर बाद परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो भावना बिस्तर पर बेसुध पड़ी हुई थी। 

chat bot
आपका साथी