चम्पावत में पेट्रो की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ टैक्सी चालकों का प्रदर्शन

महासंघ उपाध्यक्ष भट्ट ने कहा कि टैक्सियां अभी भी पुराने किराए में चल रही हैं जबकि काफी कम समय में ही पेट्रोल के दाम आसमान पहुंच गए हैं। कहा कि पेट्रोल पर सरकार का बस नहीं है तो उसे रसोई गैस और खाने पीने की चीजों को सस्ता करना चाहिए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:20 PM (IST)
चम्पावत में पेट्रो की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ टैक्सी चालकों का प्रदर्शन
सरकार पेट्रोल व रसोई गैस के बढ़ रहे दामों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : पेट्रोल, डीजल के साथ रसोई गैस के लगातार बढ़ रहे दामों के खिलाफ टैक्सी चालकों व मालिकों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण आम आदमी परेशान है। सरकार पेट्रोल व रसोई गैस के बढ़ रहे दामों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है।

गुुरुवार को चम्पावत मोटर स्टेशन में टैक्सी चालक और मालिकों ने टैक्सी यूनियन महासंघ उपाध्यक्ष ललित मोहन भट्ट के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों को जन विरोधी बताया। कहा कि डीजल, पेट्रोल रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। इससे सब्जी और अन्य खाद्य वस्तुओं के दाम भी महंगे हो रहे हैं। महंगाई से गरीब जनता और टैक्सी कारोबार से जुड़े लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। महासंघ उपाध्यक्ष भट्ट ने कहा कि टैक्सियां अभी भी पुराने किराए में चल रही हैं जबकि काफी कम समय में ही पेट्रोल के दाम आसमान पहुंच गए हैं।

वक्ताओं ने कहा कि पेट्रोल पर सरकार का बस नहीं है तो उसे रसोई गैस और खाने पीने की चीजों को सस्ता करना चाहिए। उन्होंने शीघ्र महंगाई पर नियंत्रण न करने की दशा में सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी। इस दौरान प्रेम सिंह, अशोक कुमार, योगेश, प्रदीप, राजेश कुमार, प्रकाश, सूरज सिंह, प्रेम प्रकाश, नीरज कुमार, राजेश, दीवान सिंह, नरेंद्र कुमार, प्रताप सिंह, हनुमान सिंह, पंकज कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी