कर्फ्यू की व्यस्तता का फायदा उठाकर ले उड़ा था ट्रक, पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद, चालक बेटा फरार

पुलिस की कर्फ्यू में डयूटी को लेकर व्यस्तता का फायदा उठाते हुए आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद कर लिया है। चालक पुत्र पुलिस को देख फरार होने में कामयाब हो गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:33 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:33 PM (IST)
कर्फ्यू की व्यस्तता का फायदा उठाकर ले उड़ा था ट्रक, पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद, चालक बेटा फरार
पुलिस अभिरक्षा से वाहन लेकर भागने का मामला।

जागरण संवाददाता, सितारगंज : पुलिस अभिरक्षा से 22 चक्का ट्रक चोरी होने की घटना का पुलिस ने शुक्रवार खुलासा कर दिया। मामले में चालक के साथ ही उसका पिता भी शामिल निकला। पुलिस की कर्फ्यू में डयूटी को लेकर व्यस्तता का फायदा उठाते हुए आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद कर लिया है। चालक पुत्र पुलिस को देख फरार होने में कामयाब हो गया।

11 मई को सिडकुल क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 22 टायरा ट्रक संख्या यूपी27 एटी7898 को यातायात के नियमोंं का उल्लंघन कर संचालन किए जाने पर सीज कर चौकी के बाहर खड़ा कर दिया था। वही आम दिनों की अपेक्षा कोविड कर्फ्यू में जरूरतमंदों को स्वास्थ्य से लेकर खानपान तक की व्यवस्था मुहैया करवाने को लेकर बढ़ी पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाते हुए ग्राम जमगैन थाना अमरिया पीलीभीत निवासी सतपाल सिंह रंधावा 52 अपने पिता बस्सन सिंह की मदद से ट्रक चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर बुधवार 12 मई चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध पुलिस अभिरक्षा से वाहन चोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवा पुलिस टीम के साथ ट्रक व आरोपितों के तलाश में जुट गए थे।

सिडकुल चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि वर्तमान में सामाजिक क्षेत्रों में बढ़ी पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाते हुए आरोपितों ने इस दुस्साहस कार्य को अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस टीम की तत्परता से 13 मई की रात नगर के जनताफार्म के पास से ट्रक को बरामद करने के साथ आरोपित पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। बिष्ट ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतपाल को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद जेल भेज जाएगा।

पुलिस टीम में सिडकुल चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट, कस्बा प्रभारी धीरेंद्र सिंह परिहार, शक्ति फार्म चौकी प्रभारी संजीत सिंह यादव, कॉन्स्टेबल नरेंद्र यादव, कमलनाथ गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी