रामगढ़ में बहन शगुन और ब्‍लर के क्रू मेंबर के साथ तापसी पन्‍नू ने मनाया बर्थडे

नैनीताल में दो सप्ताह से फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त तापसी पन्नू ने रविवार केा अपना जन्मदिन भी मनाया। प्रकृति के बीच रामगढ़ में बहन शगुन पन्नू (पुच्ची) और अन्य कलाकारों के साथ देर शाम उन्होंने केक काटा और पूरे ग्रुप को पार्टी दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:40 AM (IST)
रामगढ़ में बहन शगुन और ब्‍लर के क्रू मेंबर के साथ तापसी पन्‍नू ने मनाया बर्थडे
हिमालय के अनुपम सौंदर्य के बीच तापसी पन्‍नू ने मनाया जन्मदिन, इंन्‍स्‍टा पर मिले लाखों लाइक्‍स

जागरण संवाददाता, नैनीताल : आउटसाइडर्स फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले नैनीताल में दो सप्ताह से फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त तापसी पन्नू ने रविवार केा अपना जन्मदिन भी मनाया। प्रकृति के बीच रामगढ़ में बहन शगुन पन्नू (पुच्ची) और अन्य कलाकारों के साथ देर शाम उन्होंने केक काटा और पूरे ग्रुप को पार्टी दी।

फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि इन दिनों रामगढ़ क्षेत्र में फिल्म के सीन फिल्माए जा रहे हैं, जहां अगले एक हफ्ते तक शूटिंग की जाएगी। इसलिए तापसी अभी रामगढ़ में ही हैं। उन्होंने बताया कि जन्मदिन होने के कारण सुबह से ही तापसी बेहद व्यस्त नजर आईं। दिनभर शूटिंग के बीच भी कई बार उन्हें शुभचिंतकों के फोन आते रहे।

जीवन के नए साल को लेकर उत्साहित दिखी तापसी

तापसी जन्मदिन के मौके पर खासी उत्साहित दिखी। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें जीवन के नए साल की उम्मीदों को लेकर कुछ लाइनें भी लिखीं। उन्होंने लिखा है कि पिछला हफ्ता कठिन था, मुश्किल, टेस्टिंग वाला रहा है, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन मे क्या है...। उन्होंने और लिखा है कि 'उठो तो ऐसे उठो कि फक्र बुलंद को, झुको तो ऐसे झुको बंदगी भी नाज करे। इस पोस्ट को लोगों ने खासा पसंद किया। पोस्ट के कुछ ही घंटे बाद साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक मिल गए।

chat bot
आपका साथी