पिथौरागढ़ में एसयूवी सड़क पर पलटी, चार यात्री घायल

मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर एक वाहन को ओवरटेक करने के बाद वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। वाहन सात यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ से लगभग 30 किलोमीटर दूर सेल सल्ला जा रहा था। वाहन पलटते ही आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:59 PM (IST)
पिथौरागढ़ में एसयूवी सड़क पर पलटी, चार यात्री घायल
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र बोरा ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना।

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय से सेल सल्ला गांव को जा रही इको स्पोट्र्स वैन सड़क पर पलट गई। वाहन में सवार चार यात्री घायल हो गए। घायलों में एक महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर एक वाहन को ओवरटेक करने के बाद वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। वाहन सात यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ से लगभग 30 किलोमीटर दूर सेल सल्ला जा रहा था। वाहन पलटते ही आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वाहन में सवार चार यात्रियों को चोट आई हैं। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। तीन यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छु़ट्टी दे दी गई, जबकि एक महिला यात्री सरस्वती देवी की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र बोरा ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना।

महिला व्यापारी का हाथ तोडऩे के मामले ने पकड़ा तूल 

नगर की एक महिला व्यापारी का हाथ तोडऩे वाले स्कूटी चालक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर व्यापारी मुखर हो गए हैं। बुधवार को व्यापारियों ने थाना कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई नहीं होने पर व्यापारियों ने सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी है। 

नगर के सुभाष चौक में दुकान चलाने वाली नम्रता बोहरा ने आरोप लगाया था कि दो रोज पूर्व उसकी दुकान के आगे स्कूटी लगाने पर एक स्कूटी चालक ने उससे अभद्रता की। वाहन हटाने को कहने पर चाल ने उसका हाथ मरोड़ दिया, जिससे उसका हाथ टूट गया। दो रोज पूर्व ही उसने थाने में घटना की जानकारी देते हुए चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर सौंप दी थी। इस मामले में बुधवार को उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष शमशेर महर की अगुवाई में व्यापारी थाने पहुंचे। व्यापारियों ने महिला व्यापारी के साथ हुई अभद्रता पर गहरा आक्रोश जताते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की जाए। कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए व्यापारियों ने कहा कि शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर व्यापारी सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी