ऊधमसिंह नगर में 20 दिन में 11 लोगों की संदिग्ध मौत, कोरोना संक्रमित होने की आशंका

काशीपुर रोड स्थित ग्राम लंबाखेड़ा में कई लोगों की संदिग्ध हालात मौत हो चुकी है। मृतकों की उम्र 50 वर्ष से अधिक की थी। इसका पता चलते ही जिला और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसडीएम विशाल मिश्रा सीओ सिटी अमित कुमार कोतवाल विजेंद्र शाह गांव पहुंचे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:10 AM (IST)
ऊधमसिंह नगर में 20 दिन में 11 लोगों की संदिग्ध मौत, कोरोना संक्रमित होने की आशंका
ग्रामीणों ने बिना कोरोना जांच कराए ही उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : लंबाखेड़ा में 20 दिन के भीतर 11 ग्रामीणों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने बिना कोरोना जांच कराए ही उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया। इसका पता चलते ही जिला और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन मौके पर पहुंची टीम ने ग्रामीणों की कोरोना जांच कराने के लिए काउंसलिंग की।

सोमवार को सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित ग्राम लंबाखेड़ा में कई लोगों की संदिग्ध हालात मौत हो चुकी है। मृतकों की उम्र 50 वर्ष से अधिक की थी। इसका पता चलते ही जिला और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसडीएम विशाल मिश्रा, सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल विजेंद्र शाह पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। टीम ने ग्रामीणों से कई लोगों की मौत होने के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि गांव में 20 दिन के भीतर 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनका अंतिम संस्कार भी बिना कोरोना जांच के कर दिया गया है। इस पर पुलिस टीम ने मृतकों के स्वजनों से मुलाकात की और उनसे पूछताछ की। बाद में गांव पहुंची टीम ने ग्रामीणों की कोरोना टेस्ट कराने के लिए काउंसलिंग की।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि गांव में दो से तीन सप्ताह में कई लोगों की मौत हो की थी। इस पर टीम ने गांव पहुंचकर लोगों की काउंसलिंग कर जांच कराने के लिए प्रेरित किया। ताया कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में जाकर जांच कर सकती है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी