रुद्रपुर के रेस्‍टोरेंट में मारपीट के दौरान घायल वृद्धा की 13 दिन बाद संदिग्ध मौत

रुद्रपुर अटरिया रोड स्थित अतिथि रेस्टोरेंट में हुई तोड़फोड़ और मारपीट के दौरान घायल वृद्धा की 13 दिन बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। इसका पता चलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। स्वजनों ने मारपीट में लगी चोट को मौत की वजह बताई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 03:44 PM (IST)
रुद्रपुर के रेस्‍टोरेंट में मारपीट के दौरान घायल वृद्धा की 13 दिन बाद संदिग्ध मौत
रुद्रपुर के रेस्‍टोरेंट में मारपीट के दौरान घायल वृद्धा की 13 दिन बाद संदिग्ध मौत

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में अटरिया रोड स्थित अतिथि रेस्टोरेंट में हुई तोड़फोड़ और मारपीट के दौरान घायल वृद्धा की 13 दिन बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। इसका पता चलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। स्वजनों ने मारपीट में लगी चोट को मौत की वजह बताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल तहरीर नहीं मिली है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। 

पुलिस के मुताबिक जगतपुरा निवासी 70 वर्षीय यशोदा देवी पत्नी ओमप्रकाश की रविवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इस पर पुत्र अनिल प्रजापति ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और जानकारी ली। इस दौरान अनिल और अन्य स्वजनों ने बताया कि 11 जनवरी की रात उसका चचेरा भाई पप्पू प्रजापति अपने जगतपुरा रोड स्थित अतिथि रेस्टोरेंट में था। इसी बीच रेस्टोरेंट में आए ग्राहक और एक युवक का विवाद हो गया था। इस दौरान उसने दुकान में आए ग्राहक को पीटा था। 

विरोध करने पर तब वह चला गया लेकिन बाद में भाजपा नेता समेत 10-12 लोगों के साथ रेस्टोरेंट में आया और पथराव शुरू कर दिया। चाउमीन, मोमो के काउंटर को पलटकर सड़क पर फेंक दिया था। इस हमले में पप्पू के साथ ही उसकी मां यशोदा देवी भी घायल हुई थी। तब से उसका समय-समय पर उपचार चल रहा था। उन्होंने रेस्टोरेंट में हुए हमले के दौरान लगी चोट को मां यशोदा की मौत की वजह बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फत्र्याल ने बताया कि मेडिकल में चोट नहीं थी लेकिन दर्द की शिकायत की बात सामने आ रही है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी