Sunday curfew Uttarakhand : अल्मोड़ा, रानीखेत और पिथौरागढ़ में पसरा सन्नाटा

कोरोना से जंग के बीच अल्मोड़ा व रानीखेत में कर्फ्यू का सन्नाटा पसरा है। छुटपुट लोग सड़कों पर दिख रहे हैं। लंबे रूट के वाहनों को छोड़ अन्य गाड़ियों के चक्के थमे हैं। दुकानों के शटर नहीं उठे। उधर द्वाराहाट व सोमेश्वर में व्यापक असर दिखा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:00 PM (IST)
Sunday curfew Uttarakhand : अल्मोड़ा, रानीखेत और पिथौरागढ़ में पसरा सन्नाटा
Sunday curfew Uttarakhand : अल्मोड़ा, रानीखेत और पिथौरागढ़ में पसरा सन्नाटा

अल्मोड़ा, जेएनएन : कोरोना से जंग के बीच अल्मोड़ा जिला मुख्यालय व रानीखेत में कर्फ्यू का सन्नाटा पसरा है। छुटपुट लोग सड़कों पर दिख रहे हैं। लंबे रूट के वाहनों को छोड़ अन्य गाड़ियों के चक्के थमे हैं। दुकानों के शटर नहीं उठे। उधर द्वाराहाट व सोमेश्वर में व्यापक असर दिखा। भिकियासैंण में कुछ दुकानें खुली हैं। वहीं स्याल्दे का बाजार रोज की तरह खुला तो सल्ट क्षेत्र में भी कर्फ्यू का मिलाजुला असर रहा।

जिला मुख्यालय के प्रमुख बाजार क्षेत्रों में सुबह से ही रहने वाली चहल पहल रविवार को कर्फ्यू के कारण निरस रही। नुक्कड़ पर चाय के ढाबे भी बंद रहे। रानीखेत में सुबह से कैंट व कोतवाली पुलिस की गाड़ियां कोरोना संक्रमण से बचाव व महामारी कोक हराने के लिए जागरूकता संदेश देती दौड़ती रही। कैंट की ओर से नगर के सदर व जरूरी बाजार क्षेत्र को सेनिटाइज कराया गया। उधर दन्यां, पनुवानौला, जागेश्वरधाम, मनिआगर, गरुड़ाबाज में कर्फ्यू असरदार रहा। यहां लोग घरों से निकले ही नहीं। भिकियासैंण में तीन चार दुकानों को छोड़ पूरा बाजार बंद रहा। सल्ट का मानिला, रथखाल, मौलेखाल में कर्फ्यू बेअसर रहा।

पिथौरागढ़ में भी सन्नाटा छाया 

पिथौरागढ़ में कोविड कर्फ्यू के तहत बाजार बंद है। नगर की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी है। जिले के अन्य क्षेत्रों से वाहनों की आवाजाही नही हो रही है। रविवार को जिले के अधिकांश बाजार बंद रहते है। आज कोविड कर्फ्यू के चलते चाय, रेस्टोरेंट व होटल भी बंद है। नगर की सड़कों में वाहन चल रहे है। एसपी सुखबीर सिंह ने नगर का निरीक्षण कर लोगो को नियमो का पालन करने की अपील की गई।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी