इंदिरा संकल्प यात्रा लेकर निकलेंगे सुमित, हल्द्वानी विधानसभा के 40 वार्ड में जनता से सीधा संवाद

विधायक डा. इंदिरा के कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा जनता के समक्ष रखने और उनकी वर्तमान समस्याओं का निराकरण कराना रहेगा। हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र में 40 वार्ड आते हैं। हर वार्ड में दो से तीन दिन तक पदयात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का पूरा खाका तैयार हो चुका है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:32 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:32 AM (IST)
इंदिरा संकल्प यात्रा लेकर निकलेंगे सुमित, हल्द्वानी विधानसभा के 40 वार्ड में जनता से सीधा संवाद
संकल्प यात्रा निकालकर ठप हुए विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए आशीर्वाद व सहयोग की अपील की जाएगी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नेता प्रतिपक्ष रहीं स्व. डा. इंदिरा हृदयेश के कामों को लेकर सुमित हृदयेश कांग्रेसियों के साथ हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड में इंदिरा विकास संकल्प यात्रा निकालेंगे। 19 सितंबर से शुरू होने वाली इंदिरा विकास संकल्प यात्रा का उद्देश्य बतौर विधायक डा. इंदिरा के कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा जनता के समक्ष रखने और उनकी वर्तमान समस्याओं का निराकरण कराना रहेगा। हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र में 40 वार्ड आते हैं। हर वार्ड में दो से तीन दिन तक पदयात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का पूरा खाका तैयार हो चुका है।

सोमवार को नैनीताल रोड स्थित होटल में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने कहा कि शहर में सड़कों का जाल बिछाने, पेयजल योजना को मजबूत करने, सुंदरीकरण कार्यों के अलावा हर वर्ग के लोगों के लिए डा. इंदिरा ने काफी किया। इंटरनेशनल स्टेडियम, आइएसबीटी और इंटरनेशनल जू जैसे बड़े प्रोजेक्ट को लाकर उन्होंने विकास को नया मुकाम दिया। लेकिन भाजपा सरकार ने बदले की भावना से काम कर आइएसबीटी व जू का काम ठप करा दिया। इसलिए शहर के कांग्रेसजनों संग चर्चा कर तय किया गया कि हर वार्ड में संकल्प यात्रा निकालकर ठप हुए विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए आशीर्वाद व सहयोग की अपील की जाएगी।

वहीं, कांग्रेस प्रदेश महासचिव गोविंद सिंह बिष्ट ने कहा कि लोगों के  प्रति डा. इंदिरा के समर्पण का इस बात से पता चलता है कि निधन के दो दिन पहले भी वह जनता के लिए सड़क पर धरना दे रही थीं। प्रेसवार्ता में प्रदेश महासचिव राजेंद्र सुयाल, वरुण प्रताप भाकुनी, सचिव मयंक भट्ट व राजेंद्र बिष्ट आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी