हल्‍द्वानी में होटल में जहर खाकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव

हल्‍द्वानी के एक होटल में युवक ने सल्‍फाश खाकर खुदकुशी कर ली। रात में जब होटल कर्मचारियों ने उसे खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। सुबह भी ऐसी ही स्थिति होने पर सूचना पुलिस को दी गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:07 PM (IST)
हल्‍द्वानी में होटल में जहर खाकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव
हल्‍द्वानी में होटल में जहर खाकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी के एक होटल में युवक ने सल्‍फाश खाकर खुदकुशी कर ली। रात में जब होटल कर्मचारियों ने उसे खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। सुबह भी ऐसी ही स्थिति होने पर सूचना पुलिस को दी गई। होटल पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो  युवक बिस्‍तर पर मृत मिला। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाटर्म के लिए भेज दिया है। मृतक भीमताल का निवासी बताया जा रहा है। 

मुखानी थाना क्षेत्र स्थित कठघरिया में भीमताल निवासी युवक पंकज शर्मा सोमवार की सुबह 9:30 बजे पहुंचा। आवश्यक कार्य से आने की बात कहते हुए वह होटल में कमरा लेकर ठहर गया। होटल कर्मचारियों ने रात के समय खाना खाने के लिए जब उसे जगाना चाहा तो उसने दरवाजा नहीं खोला। इसी तरह मंगलवार सुबह के वक्त भी दरवाजा नहीं खोलने और अंदर से कोई आहट नहीं होने पर होटल कर्मचारियों को शक हुआ। दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने मामले की सूचना मुखानी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार दरवाजा तोड़ने पर युवक बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था। 

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से सल्फास की गोलियां और डिब्बा बरामद हुआ। युवक के पहचान पत्र के आधार पर भीमताल निवासी स्वजनों को मामले की सूचना दी गई। कहा जा रहा है कि युवक भीमताल में लेबर सप्लाई का काम करता था और आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था। वह किस कार्य से हल्द्वानी आया था इसके बारे में पता नहीं चल सका है। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी