रुद्रपुर में बेटे ने उधार लिए थे 15 लाख, देनदारों के परेशान करने पर पिता ने खुद को गोली से उड़ाया

उधार की रकम वापस लेने के लिए उसे पिता को लोग परेशान कर रहे थे। 15 दिन पहले भी वे लोग घर आए और रुपये न देने पर धमकी दी। साथ ही उसके घर और जमीन पर कब्जा करने की भी धमकी दी थी। इससे राजेंद्र परेशान था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:20 PM (IST)
रुद्रपुर में बेटे ने उधार लिए थे 15 लाख, देनदारों के परेशान करने पर पिता ने खुद को गोली से उड़ाया
तहरीर पुलिस को मिल गई है। जांच की जा रही है

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : 15 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर मिल रही धमकी से परेशान प्रीत विहार निवासी व्यक्ति ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के मुताबिक प्रीत विहार निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र ने कुछ समय पहले किसी से 15 लाख रुपये उधार लिए थे। उधार की रकम वापस लेने के लिए उसे वे लोग परेशान कर रहे थे। 15 दिन पहले भी वे लोग घर आए और रुपये न देने पर धमकी दी। साथ ही उसके घर और जमीन पर कब्जा करने की भी धमकी दी थी। इससे राजेंद्र परेशान था। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर में भी उन्होंने कॉल कर रुपये मांगे। इससे परेशान होकर शाम को राजेंद्र अपने कमरे में गए और लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार दी। इससे वह लहुलूहान होकर घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर स्वजनों में हड़कंप मच गया।

आनन फानन वह राजेंद्र के कमरे में गए तो लहुलूहान पड़ा हुआ था। शोर होने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और घायल राजेंद्र को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली। बाद में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि राजेंद्र के पुत्र ने 15 लाख रुपये उधार लिए थे। लेनदार बार बार उन्हें कॉल कर धमकी दे रहे थे। तहरीर पुलिस को मिल गई है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी