भाई की हत्या में आजीवन कैद की सजा भुगतने वाले के घर में नाबालिग की सेंधमारी, पकड़ा गया

भाई की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे व्यक्ति के बंद घर में नाबालिग ने सेंधमारी कर सोने की अंगूठी चेन नगदी व एटीएम आदि सामान पार कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:49 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:49 AM (IST)
भाई की हत्या में आजीवन कैद की सजा भुगतने वाले के घर में नाबालिग की सेंधमारी, पकड़ा गया
भाई की हत्या में आजीवन कैद की सजा भुगतने वाले के घर में नाबालिग की सेंधमारी, पकड़ा गया

हल्द्वानी, जेएनएन : भाई की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे व्यक्ति के बंद घर में नाबालिग ने सेंधमारी कर सोने की अंगूठी, चेन, नगदी व एटीएम आदि सामान पार कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने नाबालिग को मय सामान पकड़ लिया। किशोर न्यायालय में पेश करने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।

मुखानी थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि बिठौरिया नंबर एक निवासी कृष्णकांत पांडे ने जमीनी विवाद को लेकर अपने छोटे भाई सूर्यकांत का मर्डर करने के बाद जमीन में बनाए टैंक में गाड़ दिया था। 22 मार्च 2017 को पड़ोसियों के माध्यम से सूचना पहुंचने पर पुलिस सक्रिय हुई थी। जिसके बाद सूर्यकांत का शव बाहर निकाला गया। मामले में कोर्ट से आरोपित को आजीवन कारावस की सजा हुई थी।

वहीं, एसओ महर के मुताबिक पांच जुलाई को बंद घर में चोरी होने पर बंटाईदार हीरालाल सक्सेना ने अगले दिन सूचना दी। जिसके बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई। जांच के दौरान नारायण नगर निवासी 17 साल के लड़के को पकड़ पुलिस ने कब्जे से बैग बरामद किया। बैग में पीली धातु की चैन, दो अंगुठी, पांच नग, एक फोन, एटीएम कार्ड और घर से गायब कुल 2120 रुपये के सिक्के भी मिले। पुलिस के मुताबिक गलत संगत में पडऩे की वजह से नाबालिग चोरी कर बैठा।

यह भी पढ़ें 

देवस्थानम् एक्ट को चुनौती देती स्वामी की याचिका पर सुनवाई पूरी, हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा  

कोसी नदी में बही तीसरी मिहला का भी शव बरामद, आज अंतिम संस्कार करेंगे परिजन 

chat bot
आपका साथी