एसटीएफ ने सिडकुल चौक से स्मैक के साथ तस्कर दबोचा, कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

एसटीएफ ने सिडकुल की इंपीरियल चौक से स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 160 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बाद में पंतनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:52 AM (IST)
एसटीएफ ने सिडकुल चौक से स्मैक के साथ तस्कर दबोचा, कोर्ट में पेश कर भेजा जेल
एसटीएफ ने सिडकुल चौक से स्मैक के साथ तस्कर दबोचा, कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : एसटीएफ की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने सिडकुल की इंपीरियल चौक से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एसटीएफ को 160 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बाद में पंतनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया, साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 16 लाख रुपये आंकी जा रही है।

एसएसपी, एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि रविवार सुबह एसटीएफ कुमाऊं मंडल को सूचना मिली कि सिडकुल क्षेत्र में एक तस्कर स्मैक की सप्लाई देने के लिए आया हुआ है। इस पर सीओ एसटीएफ पूर्णिमा गर्ग के निर्देश पर निरीक्षक एमपी सिंह, एसआई केजी मठपाल, कांस्टेबल सत्येंद्र गंगोला, प्रमोद रौतेला, मनमोहन सिंह, नवीन कुमार और गुरवंत सिंह तस्कर की तलाश में जुट गए। इस दौरान एसटीएफ की टीम सिडकुल के इंपीरियल चौक पर पहुंच गई। जहां एक युवक टीम को देखकर भागने लगा। शक होने पर एसटीएफ कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया।

तलाशी में उसके पास से 160 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में स्मैक तस्कर ने अपना नाम ग्राम चकदहा धोरा टांडा, थाना शाही, जिला बरेली निवासी रनवीर सिंह गंगवार पुत्र लखन सिंह बताया। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि पूछताछ में रनवीर ने बताया कि वह स्मैक फतेहगंज पश्चिम के रियासत नाम के स्मैक तस्कर से खरीदकर लाया है। बाद में एसटीएफ ने उसे पंतनगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पंतनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी