कोरोना काल में रहें सुरक्षित, घर पर मिलेगी कानूनी सलाह

न्यायालय से संबंधित मदद के लिए 18001804000 टोल फ्री नंबर भी शुरू कर दिया है। डालसा से अधिवक्ता आपको निःशुल्क सलाह देंगे। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने कहा कि कोरोना महामारी में पुलिस हर तरह से लोंगो की मदद के लिए प्रयासरत है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:40 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:40 AM (IST)
कोरोना काल में रहें सुरक्षित, घर पर मिलेगी कानूनी सलाह
पुलिस सहायता के लिए 05946-221538 पर फ़ोन कर मदद ले सकता है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, पुलिस और समाजसेवियों की ओर से आयोजित वेबीनार में कानूनी मदद मिलने की जानकारियां देने के साथ ही संक्रमण से रोकथाम और प्रशासन की ओर से की जा रही कार्यवाही की जानकारियां दी गईं। इसके साथ ही वेबिनार से जुड़े सभी सदस्यों से जानकारियां साझा करने की अपील की गई।

वेबीनार में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव इमरान मो. खान ने कहा कि कोरोना काल में न्यायालयों से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए विधिक स्वयंसेवक (पीएलओ) की मदद ली जा सकती है। इसके साथ ही न्यायिक विभाग ने डालसा नाम से फेसबुक नंबर भी मदद के लिए शुरू किया है। महकमे ने न्यायालय से संबंधित मदद के लिए 18001804000 टोल फ्री नंबर भी शुरू कर दिया है। डालसा से अधिवक्ता आपको निःशुल्क सलाह देंगे। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने कहा कि कोरोना महामारी में पुलिस हर तरह से लोगो की मदद के लिए प्रयासरत है।

अगर किसी को समस्या है तो वह 05946-221538 पर फ़ोन कर मदद ले सकता है। मनोचिकित्सक डॉ. युवराज पंत ने कोरोना संकरण काल मे व्यक्ति की मनोस्थिति में पढ़ने वाले प्रभाव, इसको पहचानने के तरिके और बचाव-उपचार के तरीके बताए। इसके साथ ही वेबीनार में कई चिकित्सक, प्रशासन के अफसर और समाजसेवियों ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर अपने विचार रखे।

वेबीनार में दिनेश चन्द्र जोशी, गीता मेहरा, सोहन जोशी, मानसी उपाध्याय, योगेश पाण्डे, सोनू जोशी,  हरि प्रिया, बंदना घुघ्यत्याल , भावना, सुभम पाठक , मयंक पाठक , योगेश पनेरु, श्याम मठपाल, दीपक चन्द्र जोशी, सुमित उपाध्याय, नरेंद्र सिंह समेत 100 से अधिक लोग जुड़े थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी