चार स्पा सेंटर पर राज्यकर की कार्रवाई, नोटिस देकर तीन दिन में मांगा जवाब

रुद्रपुर में मेट्रोपोलिस माल में करीब एक साल से संचालित किए जा रहे चार स्पा सेंटर पर कार्रवाई की है। टीम को तीन स्पा सेंटर के न तो संचालक मिले और न ही इनका रजिस्ट्रेशन। तीनों स्पा सेंटर से तीन दिन में नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:38 PM (IST)
चार स्पा सेंटर पर राज्यकर की कार्रवाई, नोटिस देकर तीन दिन में मांगा जवाब
जिनके पास रजिस्ट्रेशन व फर्म के कागज नहीं मिले हैं उन्हें नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा गया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : राज्यकर की टीम ने रुद्रपुर में मेट्रोपोलिस माल में करीब एक साल से संचालित किए जा रहे चार स्पा सेंटर पर कार्रवाई की है। टीम को तीन स्पा सेंटर के न तो संचालक मिले और न ही इनका रजिस्ट्रेशन। तीनों स्पा सेंटर से तीन दिन में नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। चौथे स्पा सेंटर का रजिस्ट्रेशन नहीं मिला।

मंगलवार को च्वाइंट कमिश्नर राज्यकर अजय ङ्क्षसह के निर्देश पर राच्यकर अधिकारी प्रकाशचंद्र त्रिवेदी और उनकी टीम ने मेट्रोपोलिस माल में संचालित किए जा रहे स्पा सेंटर की जांच की। इस दौरान टीम के आने की खबर मिलते ही दूसरे स्टोर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। राज्यकर अधिकारी ने बताया कि यहां पर गोल्डन स्पा सेंटर, मेलोडी स्पा सेंटर, सेवन स्टार स्पा सेंटर और चौथे हल्क स्पा सेंटर में जीएसटी व रजिस्ट्रेशन की जांच की गई, जिसमें हल्क स्पा सेंटर के बगल में ही हल्क जिम का संचालन होता पाया गया। इसका रजिस्ट्रेशन जांच में मिला है। बताया कि एक ही फर्म के नाम से दूसरा कारोबार करने का नियम है। तीनों स्पा सेंटर जिनके पास रजिस्ट्रेशन व फर्म के कागज नहीं मिले हैं उन्हें नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा गया है। निर्धारित समय पर जवाब न मिलने पर राज्यकर के नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। जांच में कर्मचारी रेंट, एग्रीमेंट की जानकारी टीम को नहीं दे सके।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी