राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष नगर निगम सभागार में लेते रहे बैठक, बाहर पार्षदों का प्रदर्शन, जानें वजह

नेता प्रतिपक्ष नरेंद्रजीत सिंह रोडू के नेतृत्व में पार्षदों ने नगर निगम सभागार के बाहर नारेबाजी कर पक्षपात का आरोप लगाया। प्रतिपक्ष के पार्षदों की न तो विकास में प्राथमिकता दी जा रही है और न किसी समिति में उन्हें जगह दी जा रही है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 05:10 PM (IST)
राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष नगर निगम सभागार में लेते रहे बैठक, बाहर पार्षदों का प्रदर्शन, जानें वजह
कहा कि महापौर केवल भाजपा समर्थित पार्षदों को वरीयता दे रहे हैं।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष भूपेंद्र रावत ने बुधवार को नगर निगम सभागार में खाद्य सतर्कता समिति की बैठक ली। पहली बैठक में समिति सदस्यों को उनका कामकाज समझाना था, लेकिन बैठक शुरू होती इससे पहले ही पार्षदों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। विरोध करने वाले अधिकांश पार्षद कांग्रेस पृष्ठभूमि के थे। पार्षदों ने आरोप लगाया कि समिति गठित करने में आम राय नहीं ली गई। केवल सत्ता पक्ष के पार्षदों को शामिल कर समिति गठित कर दी गई। 

नेता प्रतिपक्ष नरेंद्रजीत सिंह रोडू के नेतृत्व में पार्षदों ने नगर निगम सभागार के बाहर नारेबाजी कर पक्षपात का आरोप लगाया। कहा कि महापौर केवल भाजपा समर्थित पार्षदों को वरीयता दे रहे हैं। प्रतिपक्ष के पार्षदों की न तो विकास में प्राथमिकता दी जा रही है और न किसी समिति में उन्हें जगह दी जा रही है। विरोध करने वालों में मो. गुफ्रान, जाकिर हुसैन, राजेंद्र जीना, रूमी वारसी, इस्लाम मिकरानी, मुकुल बल्यूटिया आदि शामिल रहे। 

राशन डीलरों ने सौंपा ज्ञापन 

आदर्श राशनिंग डीलर्स वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष को सात सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। जिसमें शतप्रतिशत राशन वितरण पर 17 रुपये प्रति कुंतल लाभांश, दाल की जबरन बिक्री बंद करने, विक्रेताओं को मानदेन देने आदि की मांग उठाई है। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेश अध्यक्ष रमेश पांडे, जिलाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, प्रदेश समिति दिनेश पांडे, महामंत्री देवी दयाल उपाध्याय आदि शामिल रहे। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी