मीट रखने पर होटल मालिक से रिश्वत मांगने के आरोपित सिपाही को एसएसपी ने किया सस्पेंड

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक होटल में प्रतिबंधित मांस बेचे जाने के मामले में रिश्वत मांगने के आरोपित सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:14 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 09:14 AM (IST)
मीट रखने पर होटल मालिक से रिश्वत मांगने के आरोपित सिपाही को एसएसपी ने किया सस्पेंड
मीट रखने पर होटल मालिक से रिश्वत मांगने के आरोपित सिपाही को एसएसपी ने किया सस्पेंड

काशीपुर, जेएनएन : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक होटल में प्रतिबंधित मांस बेचे जाने के मामले में रिश्वत मांगने के आरोपित सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस मामले में गांव बैलजुड़ी के एक व्यक्ति ने फोन पर मामले की शिकायत एसएसपी से की थी।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और एसओ कुंडा ने मामले की रिपोर्ट बनाकर एसएसपी को भेज दी थी। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने आरोपित सिपाही को सस्पेंड कर जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी है। कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजुड़ी तिराहा पर एक बिरयानी होटल है। मंगलवार सुबह ठाकुरद्वारा से एक युवक प्रतिबंधित मांस लेकर वहां पहुंचा ही था कि इसकी सूचना पर काशीपुर कोतवाली की बांसफोड़ान चौकी में तैनात सिपाही शहजाद अली वहां जा पहुंचा।सिपाही ने होटल में रखे मांस को कब्जे में ले लिया और होटल मालिक को भी अपने साथ ले जाने लगा। इसी दौरान किसी ने फोन पर एसएसपी को सिपाही द्वारा एक लाख रुपए रिश्वत मांगने की शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाल काशीपुुर चंद्रमोहन सिंह रावत और थानाध्यक्ष कुंडा राजेश यादव बैलजुड़ी तिराहे पहुंचे और होटल में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में आरोपित सिपाही दिखाई दे रहा है। वहीं एसओ कुंडा राजेश यादव ने इस मामले में रिपोर्ट बनाकर एसएसपी कार्यालय रुद्रपुर भेज दी थी।

एसओ ने भेजी थी रिपोर्ट

बरिंदर जीत सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, उधमसिंह नगर ने बताया कि एसओ कुंडा राजेश यादव ने इस मामले की रिपोर्ट बनाकर रुद्रपुर भेज दी। आरोपित सिपाही शहजाद अली काशीपुर कोतवाली की बांसफोड़ान चौकी में तैनात है। वह दूसरे क्षेत्र में गया था। रिपोर्ट के आधार पर सिपाही शहजाद अली प्रथमदृष्टता दोषी पाया गया है, इसलिए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर को सौंपी है।

यह भी पढ़ें : शादी कर दूल्‍हे के घर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह पुलिस के हत्‍थे चढ़ा

यह भी पढ़ें : थानेदार ने सिपाही को थाने में ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, ऊंगली फ्रैक्‍चर, सिर और शरीर में भी चोटें

chat bot
आपका साथी