कार्यभार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही एक्शन में एसएसपी, नैनीताल कोतवाली का क‍िया निरीक्षण

कार्यभार ग्रहण करने के दूसरे दिन से ही एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी एक्शन मोड में आ गई है। उन्होंने शहर के तमाम स्थानों का भ्रमण करने के साथ ही कोतवाली में इंतजाम परखे। रविवार को एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने मल्लीताल कोतवाली का भ्रमण किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:43 PM (IST)
कार्यभार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही एक्शन में एसएसपी, नैनीताल कोतवाली का क‍िया निरीक्षण
कार्यभार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही एक्शन में एसएसपी, कोतवाली का निरीक्षण कर परखी व्यवस्थाएं

नैनीताल, जागरण संवाददाता : कार्यभार ग्रहण करने के दूसरे दिन से ही एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी एक्शन मोड में आ गई है। उन्होंने शहर के तमाम स्थानों का भ्रमण करने के साथ ही कोतवाली में इंतजाम परखे। रविवार को एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने मल्लीताल कोतवाली का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर, बैरक और मैस का निरीक्षण किया। इस बीच उन्होंने बैरक और शौचालय में सफाई व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए। साथ ही कोतवाल अशोक कुमार सिंह से शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने को लेकर आ रही समस्याओं के बारे में जाना।

अशोक कुमार ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहींं होने के कारण अक्सर ट्रैफिक की समस्या बनी रहती है। एसएसपी ने बताया कि फिलहाल वह शहर का भ्रमण कर समस्याओं को जानने का प्रयास कर रही हैं। व्यवस्थाएं बनाए रखने और समस्याएं जानने के लिए जल्द वह कर्मियों के साथ बैठक करेंगी। जिसके बाद ही कार्ययोजना तैयार कर पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया जाएगा। इस दौरान एसएसपी पीआरओ प्रमोद पाठक, एसएसआई कश्मीर सिंह, एसआई हरीश सिंह, कांस्टेबल साहिद अली आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी