विवाद में एसएसपी ने डीएम के गनर को हटाया, दूसरे गनर की तैनाती NAINITAL CRIME

परिजनों से विवाद की आंच पड़ोसी तक पहुंच गई। मामला डीआइजी व एसएसपी तक पहुंचा तो रात में ही कांस्टेबल का मेडिकल कराया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 08:24 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:24 AM (IST)
विवाद में एसएसपी ने डीएम के गनर को हटाया, दूसरे गनर की तैनाती NAINITAL CRIME
विवाद में एसएसपी ने डीएम के गनर को हटाया, दूसरे गनर की तैनाती NAINITAL CRIME

नैनीताल, जेएनएन : परिजनों से विवाद की आंच पड़ोसी तक पहुंच गई। मामला डीआइजी व एसएसपी तक पहुंचा तो रात में ही कांस्टेबल का मेडिकल कराया गया। एसएसपी ने डीएम के गनर को हटाते हुए मामले की जांच सीओ को सौंप दी है। 

एसएसपी कार्यालय के समीप के सरकारी क्वाटर में जिले के आला अधिकारी के गनर का परिवार रहता है। उसके पड़ोस में डीआइजी कार्यालय में कार्यरत एएसआइ का परिवार भी रहता है। बताया जाता है कि बीती रात गनर के घर शोर सुना तो पड़ोसी पुलिस कर्मी बाहर आ गए। आरोप है कि गनर और पुलिस कर्मी का विवाद हो गया, साथ ही नौबत मारपीट तक पहुंच गई। तभी मामला डीआइजी जगत राम जोशी व एसएसपी सुनील कुमार मीणा तक पहुंचा तो तल्लीताल थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। एसआइ दलीप कुमार व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। गनर तो तत्काल मेडिकल के लिए बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया। डीएम सविन बंसल तक भी सूचना पहुंची। एसएसपी ने कहा कि मामले की गहनता की जांच की जा रही है। फिलहाल गनर को हटा दिया गया है। दूसरे गनर की तैनाती कर दी गई है। गनर को पक्ष रखने का मौका दिया जा रहा है, मगर फोर्स में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

यह भी पढ़ें : राने मद्रास कंपनी चोरी मामले में भाजयुमो कोषाध्यक्ष समेत चारों आरोपितों को भेजा जेल

यह भी पढ़ें : एमबीपीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष ने चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर के मैनेजर से मांगी रंगदारी

chat bot
आपका साथी