बनभूलपुरा थाने में युवक को बेरहमी से पीटने वाले दारोगा को एसएसपी ने किया अटैच

बनभूलपुरा थाने में शनिवार देर रात हुए बवाल के दौरान एक दारोगा पर युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा था। मामले में एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से दारोगा को थाने से हटाकर पुलिस बहुउद्देशीय भवन में अटैच कर दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:11 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:11 AM (IST)
बनभूलपुरा थाने में युवक को बेरहमी से पीटने वाले दारोगा को एसएसपी ने किया अटैच
बनभूलपुरा थाने में युवक को बेरहमी से पीटने वाले दारोगा को एसएसपी ने किया अटैच

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बनभूलपुरा थाने में शनिवार देर रात हुए बवाल के दौरान एक दारोगा पर युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा था। मामले में एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से दारोगा को थाने से हटाकर पुलिस बहुउद्देशीय भवन में अटैच कर दिया है। वहीं, पथराव करने के मामले में दोनों पक्षों के छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

शनिवार को राजपुरा व जवाहरनगर के कुछ बच्चे गौला पुल के पास घूमने गए थे। वहां बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मामला बच्चों के घर तक पहुंचा तो दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया गया, जिसमें दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए थे। पथराव में घायल एक पक्ष के लोगों ने देर शाम बनभूलपुरा थाने का घेराव कर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

आरोप है कि इस बीच दारोगा विजय पाल ने एक युवक को थाने के अंदर ले जाकर बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद भीड़ भड़क गई थी। देर रात पुलिस ने एक पक्ष के अमन, शाहिद, जाफर व दूसरे पक्ष के सुकेश, विजय और अमर पर मारपीट, गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। सीओ शांतनु पराशर ने बताया कि एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने दारोगा विजय पाल को थाने से हटाकर पुलिस बहुउद्देशीय भवन में अटैच कर दिया है।

chat bot
आपका साथी