रानीखेत में कर्फ्यू के दौरान एसएसआइ को खुली मिली तीन दुकानें, जुर्माना

एसएसआइ फिरोज आलम ने सादे कपड़ों में कांस्टेबल मुकेश टंगडिय़ा व राकेश भट्ट के साथ नगर क्षेत्र में अचानक छापे मारे। खड़ी बाजार में राकेश पांडे जरूरी बाजार में सौरभ अग्रवाल व सदर बाजार में कैलाश चंद्र को कोविड कफ्र्यू का उल्लंघन कर सामान बेचते पकड़ लिया गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:44 PM (IST)
रानीखेत में कर्फ्यू के दौरान एसएसआइ को खुली मिली तीन दुकानें, जुर्माना
उन पर 15 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका गया।

जागरण संवाददाता, रानीखेत : हालिया कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के दुकान खोल कर बैठने का खुलासा होने के बाद अब पुलिस ने और सख्ती शुरू कर दी है। कोविड कफ्र्यू के बावजूद प्रतिष्ठान खोले रखने की शिकायत पर पुलिस कर्मियों ने सादे कपड़ों में छापा मारा तो तीन कारोबारियों को गाइडलाइन के उल्लंघन का दोषी पाया गया। उन पर 15 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका गया।

सप्ताहभर पूर्व मुख्य बाजार में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बावजूद दुकान खोले जाने के मामले में पुलिस ने तहसीलदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था। इधर कुछ और पॉजिटिव निकले लोगों के गुपचुप दुकान चलाने व बाजार में घूमने की गोपनीय शिकायत पर एसएसपी पंकज भट्ट ने मातहतों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी के तहत बुधवार को एसएसआइ फिरोज आलम ने सादे कपड़ों में कांस्टेबल मुकेश टंगडिय़ा व राकेश भट्ट के साथ नगर क्षेत्र में अचानक छापे मारे।

खड़ी बाजार में राकेश पांडे, जरूरी बाजार में सौरभ अग्रवाल व सदर बाजार में कैलाश चंद्र को कोविड कफ्र्यू का उल्लंघन कर सामान बेचते पकड़ लिया गया। तीनों दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई कर पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। हिदायत दी कि संक्रमण से बचाव को बने नियमों का पालन कर ही कोरोना को हराया जा सकता है। दो टूक चेताया कि गाइलाइन का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव व उसकी चेन को तोडऩे के लिए घरों पर ही रहें। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कर ही महामारी को मात दी जा सकती है। कफ्र्यू की अवधि में दुकानें कतई न खोलें। इस दरमियान घर पर रहें सुरक्षित रहें। खुद के साथ औरों की जिंदगी से खिलवाड़ न करें। जागरूक रहें, सावधान व सतर्क रहें। लापरवाही या नियम तोडऩे पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी