कल से काठगोदाम से हावड़ा रवाना होगी स्पेशल ट्रेन, बाघ के निर्धारित समय और रूट पर चलेगी

काठगोदाम से लखनऊ हावड़ा तक सफर करने वाले यात्रियों को गुरुवार से राहत मिलना शुरू हो जाएगी। मंगलवार को हावड़ा से रवाना हुई स्पेशल ट्रेन गुरुवार सुबह काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाएगी। शाम को यही ट्रेन बाघ एक्सप्रेस के निर्धारित समय पर काठगोदाम से हावड़ा के लिए रवाना होगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:49 PM (IST)
कल से काठगोदाम से हावड़ा रवाना होगी स्पेशल ट्रेन, बाघ के निर्धारित समय और रूट पर चलेगी
आज काठगोदाम से हावड़ा रवाना होगी स्पेशल ट्रेन, बाघ के निर्धारित समय और रूपट पर चलेगी

हल्द्वानी, जेएनएन : काठगोदाम से लखनऊ और हावड़ा तक सफर करने वाले यात्रियों को गुरुवार से राहत मिलना शुरू हो जाएगी। मंगलवार को हावड़ा से रवाना हुई स्पेशल ट्रेन गुरुवार सुबह काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाएगी। शाम को यही ट्रेन बाघ एक्सप्रेस के निर्धारित समय पर काठगोदाम से हावड़ा के लिए रवाना होगी। वहीं दूसरे दिन भी शताब्दी एक्सप्रेस ने दिल्ली व काठगोदाम के बीच का सफर तय किया।

रेलवे महकमे ने हावड़ा-काठगोदाम के बीच 20 अक्टूबर से 30 नवंबर स्पेशल ट्रेन शुरू की है। रेलवे अफसरों के मुताबिक 20 की शाम ट्रेन हावड़ा से रवाना हो चुकी है। बुधवार रात ट्रेन लखनऊ से चलकर गुरुवार सुबह काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। यहां से देर शाम वह बाघ एक्सप्रेस के ही निर्धारित समय पर हावड़ा के लिए रवाना होगी। इस ट्रेन के चलने से रामपुर, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, गोरखपुर व हावड़ा आने-जाने वाले हजारों यात्रियों को राहत मिलेगी। इस स्पेशल ट्रेन से सफर करने के लिए बुधवार तक 333 यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन करा लिया था।

वहीं दूसरे दिन भी शताब्दी एक्सप्रेस सुबह दिल्ली से काठगोदाम आकर दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुई। दूसरे दिन काठगोदाम से लेकर मुरादाबाद तक कुल 205 यात्रियों ने रिजर्वेशन कराया था। जबकि ट्रेन की क्षमता 800 यात्रियों की है।

chat bot
आपका साथी