बेटे ने पिता को बेचा चोरी का सोना, पिता ने पुलिस से बचने के लिए बैंक में रख दिया गिरवी

चोरी के एक मामले में पिता-पुत्र की जुगलबंदी देखने को मिली। बेटे ने एक बंद घर से सोने और चांदी के आभूषण चोरी किए। इसके बाद सोना अपने सौतेले पिता को बेच दिया। पिता ने पुलिस से बचने के लिए सोने को एक बैंक में जाकर गिरवी रख दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:54 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:54 AM (IST)
बेटे ने पिता को बेचा चोरी का सोना, पिता ने पुलिस से बचने के लिए बैंक में रख दिया गिरवी
बेटे ने पिता को बेचा चोरी का सोना, पिता ने पुलिस से बचने के लिए बैंक में रख दिया गिरवी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : चोरी के एक मामले में पिता-पुत्र की जुगलबंदी देखने को मिली। बेटे ने एक बंद घर से सोने और चांदी के आभूषण चोरी किए। इसके बाद सोना अपने सौतेले पिता को बेच दिया। पिता ने पुलिस से बचने के लिए सोने को एक बैंक में जाकर गिरवी रख दिया। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

13 अगस्त को बनभूलपुरा के मलिक का बगीचे में रहने वाले मो. आरिफ ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर दी थी। उसका कहना था कि 10 अगस्त को वह अपने स्वजनों के साथ रिश्तेदारी में टांडा बादली (रामपुर) गया था। 13 अगस्त को वापस पहुंचा तो घर से नगदी व जेवरात चोरी थे। एसओ प्रमोद पाठक के नेतृत्व में पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर टीम ने इंदिरानगर में रेलवे पटरी के पास एक संदिग्ध को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से तीन चांदी की अंगूठी व 850 रुपये बरामद हुए।

आरोपित ने अपना नाम अंसारी कॉलोनी गौलापार निवासी सैफ अली बताया। कहा कि 11 अगस्त की रात मलिक के बगीचे में स्थित एक बंद घर में छत की मुमटी से घुसकर सोना, चांदी व 1200 रुपये चोरी किए। उसने सोने का पैंडल अपने सौतेले पिता को 7500 रुपये में बेच दिया। वहीं, पुत्तन ने बताया कि बेटे सैफ से खरीदा सोना उसने बैंक में गिरवी रख दिया था। बेटे के बार-बार और रुपये मांगने पर उसने बैंक से सोना निकाल लिया। शनिवार को वह सोना बेटे को देने वापस आ रहा था। इससे पहले पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। सोने की कीमत 39 हजार रुपये है।

chat bot
आपका साथी