Uttarakhand Lockdown : सर्दी-जुकाम से परेशान बेटा आइसोलेट और पिता क्वारंटाइन

लुधियाना से 15 मार्च को घर आए एक युवक को बुधवार को डाक्टरों ने आइसोलेट कर दिया है। जबकि उसके संपर्क में आए पिता को टीआरसी में क्वारंटाइन किया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 01:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 01:58 PM (IST)
Uttarakhand Lockdown : सर्दी-जुकाम से परेशान बेटा आइसोलेट और पिता क्वारंटाइन
Uttarakhand Lockdown : सर्दी-जुकाम से परेशान बेटा आइसोलेट और पिता क्वारंटाइन

बागेश्वर, जेएनएन : लुधियाना से 15 मार्च को घर आए एक युवक को बुधवार को डाक्टरों ने आइसोलेट कर दिया है। जबकि उसके संपर्क में आए पिता को टीआरसी में क्वारंटाइन किया गया है। आॅपरेशन कर घर लौटे बुजुर्ग को टीआरसी क्वारंटाइन से उनके घर में होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रहा है। बागेश्वर जिले के काफलीगैर तहसील के असों गांव निवासी 22 साल का युवक को सर्दी-जुकाम की शिकायत थी। वह 15 मार्च को लुधियाना से घर आया। बुधवार को युवक को जिला अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है। उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। जबकि उसके 50 वर्षीय पिता को टीआरसी में क्वारंटाइन किया गया है।

डा. एजल पटेल ने बताया कि पिछले दिनों से एक 80 साल के बुजुर्ग क्वारंटाइन थे। उन्होंने जिला प्रशासन से घर जाने की अनुमति मांगी थी। उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। उधर, जिला अस्पताल के डा. अब्बास ने बताया कि 22 वर्षीय युवक को आइसोलेट किया गया है और उसकी सभी तरह की जांच हो रही है। वह सर्दी, जुकाम से पीड़ित है और उसकी दवाइयां चल रही हैं। सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

यह भी पढें

जिम काॅर्बेट पार्क में हाथियों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड, महावत नहीं जा सकेंगे घर

क्वारंटाइन सेंटर में फांसी लगाकर खुदकशी करने के मामले में मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश

आइसोलेट जमातियों ने घर के खाने और नाइट ड्रेस के लिए किया हंगामा

रिटायर्ड होने के बावजूद कोरोन से लड़ने के लिए रंजना ने फिर ज्वाइन किया हॉस्पि‍टल

chat bot
आपका साथी