नैनीताल में स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल Nainital News

कोरोना संक्रमण और पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में नशे का कारोबार बढ़ रहा है। कोतवाली पुलिस ने मंगोली क्षेत्र से दो युवकों को 5.5 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:57 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:57 PM (IST)
नैनीताल में स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल Nainital News
कोतवाली पुलिस ने मंगोली क्षेत्र से दो युवकों को 5.5 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

नैनीताल, जेएनएन : कोरोना संक्रमण और पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में नशे का कारोबार बढ़ रहा है। कोतवाली पुलिस ने मंगोली क्षेत्र से दो युवकों को 5.5 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक पल्सर बाइक से दो युवक स्मैक लेकर कालाढूंगी से नैनीताल की ओर आ रहे है। सूचना के बाद एएसआई सत्येंद्र गंगोला मंगोली की तरफ रवाना हो गए। जहां चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार की अगुआई में पुलिसकर्मियों ने वाहन चैकिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में एक पल्सर बाइक पर दो युवक आते हुए दिखे। पुलिस को देख युवकों ने बाइक की गति तेज कर दी। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया।

पूछताछ और तलाशी लेने पर युवकों के पास 5.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। एएसआई सत्येंद्र गंगोला ने बताया कि चीना हाउस कंपाउंड मल्लीताल निवासी निखिल साह पुत्र जीवन साह एटीआई मल्लीताल निवासी हितेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को न्यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी