चम्पावत जिले में एक किलो चरस के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार, दोनों पर केस दर्ज

चंपावत जिले में नशे के तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने एक बार फिर दो चरस तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की है। उनकी कार को सीज कर दिया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:57 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:57 AM (IST)
चम्पावत जिले में एक किलो चरस के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार, दोनों पर केस दर्ज
चम्पावत जिले में एक किलो चरस के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार, दोनों पर केस दर्ज !

चम्पावत, जागरण संवाददाता : चंपावत जिले में नशे के तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने एक बार फिर दो चरस तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की है। उनकी कार को सीज कर दिया गया है।  सोमवार को कोतवाली चम्पावत, एचपीयू व यातायात पुलिस ने चैकिंग के दौरान स्वाला मन्दिर से आगे से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो चरस बरामद की। 

पकड़े गए तस्करों में शामिल जयपाल पुत्र भगवानदास, निवासी वार्ड नंबर 1, गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 430 ग्राम व शंभू पुत्र गंगाराम, निवासी वार्ड नंबर 1, गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर के कब्जे से 527 ग्राम चरस बरामद की गई। दोनों के खिलाफ कोतवाली चम्पावत में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

पुलिस के अनुसार दोनों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यह चरस खेतीखान, थाना लोहाघाट क्षेत्र से सस्ते दामों में खरीदकर गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर क्षेत्र में ऊंचे दामों में बेचने हेतु ले जा रही थी। पुलिस टीम में प्रभारी एचपीयू यातायात ज्योति प्रकाश, महिला उप निरीक्षक पिंकी धामी, कांस्टेबल पूरन सिंह, सुरजीत राणा, जीवन सौन, सुनील आगरी व मनोज पंत शामिल रहे। 

यह भी पढें 

जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी भवन की दरारें चौड़ी हुईं, भूवैज्ञानिकों ने बताया खतरा, लखनऊ भेजी रिपोर्ट 

chat bot
आपका साथी