गौला मजदूरों को कच्ची शराब बेच रहा तस्कर गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के दिशा निर्देशन में जनपद में चलाए जा रहे ऑपरेशन के तहत लालकुआं कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाते हुए एक शराब तस्कर को पकड़ा। आरोपित के पास 42 पाऊच अवैध कच्ची शराब के बरामद हुए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:44 AM (IST)
गौला मजदूरों को कच्ची शराब बेच रहा तस्कर गिरफ्तार
गौला मजदूरों को कच्ची शराब बेच रहा तस्कर गिरफ्तार

लालकुआं, जागरण संवाददाता : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के दिशा निर्देशन में जनपद में चलाए जा रहे ऑपरेशन के तहत लालकुआं कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाते हुए एक शराब तस्कर को पकड़ा। आरोपित के पास 42 पाऊच अवैध कच्ची शराब के बरामद हुए। पुलिस की कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।

मंगलवार की रात को कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गौला नदी के लालकुआ निकासी गेट पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम ने कच्ची शराब बेचते हुए एक तस्कर को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सूरज नाथ उर्फ सौरभ पुत्र जगदीश नाथ निवासी इंदिरा नगर द्वितीय बिंदुखता बताया। तलाशी के दौरान आरोपी के पास 42 पाउच अवैध कच्ची शराब के बरामद हुए।

उल्लेखनीय है कि यहां गौलगेट व आसपास के क्षेत्रों में अवैध कच्ची शराब की भारी खपत है, सुबह से लेकर देर रात तक गौला श्रमिक एवं स्थानीय ग्रामीणों का यहां जमावड़ा लगा रहता है। सूत्रों के मुताबिक धौराडैम से यहां रोजाना भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब की सप्लाई आती है। जिसे स्थानीय तस्करों द्वारा यहां फुटकर में बेचा जाता है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मच गया है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। टीम में हेड कांस्टेबल पदम सिंह, कांस्टेबल तरुण मेहता आदि शामिल रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी