रुद्रपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, दो बार पहले भी तस्‍करी में जा चुका है जेल

पहाड़गंज कूड़े के ढेर के पास से पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 10 ग्राम स्मैक भी बरामद हुई है। बाद में पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। तस्कर दो बार पहले भी तस्करी में जेल जा चुका है

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:27 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:27 PM (IST)
रुद्रपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, दो बार पहले भी तस्‍करी में जा चुका है जेल
रुद्रपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, दो बार पहले भी तस्‍करी में जा चुका है जेल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पहाड़गंज कूड़े के ढेर के पास से पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 10 ग्राम स्मैक भी बरामद हुई है। बाद में पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर वर्ष, 2016 और 2019 में भी तस्करी में जेल जा चुका है, साथ ही चार बार उसका नाम प्रकाश में आया था।

सोमवार रात कोतवाली पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि एक स्मैक तस्कर पहाड़गंज स्थित कूड़े के ढेर के पास खड़ा है। इस पर एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, एसआइ मनोज जोशी, कांस्टेबल आसिफ और प्रकाश के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम आदर्श कालोनी निवासी राजेश उर्फ राजा झींगा पुत्र मोहन लाल बताया।

बताया कि वह स्मैक फतेहपुर, बरेली से खरीदकर लाता है। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पकड़ा गया स्मैक तस्कर वर्ष, 2016 और वर्ष, 2019 में भी नशीले पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार हो चुका है। इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र में ही पकड़े गए तस्करों ने चार बार राजेश से नशीले पदार्थ खरीदने की बात कबूल की है। एसएसआइ ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी