जमानत पर बाहर आया और बेचने लगा स्‍मैक, पुलिस पहले भी दो बार पकड़ चुकी, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने रात में चेकिंग के दौरान मोहल्ला गुलरघट्टी रामनगर निवासी सुलेमान उर्फ कालू पुत्र शहजाद को चेकिंग के दौरान रोका। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 2.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:40 PM (IST)
जमानत पर बाहर आया और बेचने लगा स्‍मैक, पुलिस पहले भी दो बार पकड़ चुकी, मुकदमा दर्ज
नशा बेचने के मामले में वह जमानत पर चल रहा था।

जागरण संवाददाता, रामनगर : पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। जमानत पर बाहर आने के बाद भी आरोपित स्मैक बेच रहा था। आरोपित पहले भी दो बार स्मैक बेचने के आरोप में पकड़ा गया है। उसके पास से 2.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।  

रामनगर में नगर व गांव में अधिकांश लोग नशे की गिरफ्त में है। नशे के सौदागर युवा पीढ़ी को भी नशे में झोंक रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी नशे की तस्करी थम नहीं रही है। पुलिस ने रात में चेकिंग के दौरान मोहल्ला गुलरघट्टी, रामनगर निवासी सुलेमान उर्फ कालू पुत्र शहजाद को चेकिंग के दौरान रोका। उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 2.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक आरोपित काशीपुर से स्मैक खरीदकर लाता था। इसके बाद वह उसे रामनगर लाकर अधिक कीमत में रामनगर में स्मैक पीने वाले लोगों को बेचता था। कोतवाली के एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपित पहले भी स्मैक बेचने के आरोप में दो बार पकड़ा जा चुका है। वह जमानत पर चल रहा था। वह काशीपुर से स्मैक लाकर बेच रहा था। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी