ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए उत्‍तराखंड के छह शिक्षक हरियाणा रवाना

स्‍कूलों में बच्चों की परीक्षा लेने वाले शिक्षक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में खेल प्रतिभा का इम्तिहान देंगे। ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम हरियाणा के करनाल के लिए रवाना हो गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:11 PM (IST)
ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए उत्‍तराखंड के छह शिक्षक हरियाणा रवाना
ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए उत्‍तराखंड के छह शिक्षक हरियाणा रवाना

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : स्‍कूलों में बच्चों की परीक्षा लेने वाले शिक्षक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में खेल प्रतिभा का इम्तिहान देंगे। ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड की टीम हरियाणा के करनाल के लिए रवाना हो गई है। जिसमें नैनीताल जिले के छह शिक्षक अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

हरियाणा के करनाल में 28 से 30 सितंबर तक ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित की गई है। जिसके लिए उत्तराखंड प्रदेश के प्रत्येक जिले से खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें टीम में शामिल किया गया है। उत्तराखंड टीम के इन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में नैनीताल जिले के छह प्लेयर शामिल हैं।

100 मीटर लंबी कूद के लिए राजकीय इंटर कॉलेज पलवल गढ़ नैनीताल की डॉक्टर ममता जोशी पाठक, 100 मीटर दौड़ लंबी कूद के लिए राजकीय बालिका इंटर कॉलेज और खुर्पाताल की शिक्षिका अंजू जोशी, बाधा दौड़ और ऊंची कूद के लिए अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज अमस्यारी की दीपा जोशी, 815 100 मीटर दौड़ के लिए राजकीय इंटर कॉलेज ढोलीगांव के जगदीश जोशी, गोला फेक व चक्का फेंक के लिए जीएचएस चांदपुर की नमिता पाठक पूरे उत्साह के साथ प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे हैं।

बागेश्वर के राजकीय प्राथमिक विद्यालय पंतक्वैराली की सुनीता पंत, दौड़ के लिए राजकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय लोध, अल्मोड़ा के वीरेंद्र नेगी, रिले रेस के लिए राजकीय उत्तर मध्यमिक विद्यालय चिड़िया नौला रानीखेत के मनमोहन देव, 400 मीटर दौड़ के लिए टनकपुर के मुकेश शर्मा, 5000 मीटर दौड़ के लिए राजकीय प्राथमिक विद्यालय सल्ट के शंकर बिष्ट, भाला फेंक में ऊंची कूद के लिए चंपावत के नवीन सिंह, लंबी कूद के लिए चंपावत के ही दिनेश सिंह नेगी, 5000 मीटर दौड़ के लिए चंपावत के हरीश सिंह अधिकारी आज खिलाड़ी कुमाऊं से उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त गढ़वाल मंडल की भी एक टीम उत्तराखंड में शामिल की गई है जो कि करनाल स्टेडियम में पहुंच चुकी है।

chat bot
आपका साथी