पूर्व प्रधान समेत छह लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

रामनगर के शकरपुर गाव के बगीचे में चल रहे जुए के अड्डे में मंगलवार देर रात पुलिस की छापामारी से हड़कंप मच गया। पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत छह जुआरियों को गिरफतार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 10:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 10:22 PM (IST)
पूर्व प्रधान समेत छह लोग जुआ खेलते गिरफ्तार
पूर्व प्रधान समेत छह लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रामनगर : शकरपुर गाव के बगीचे में चल रहे जुए के अड्डे में मंगलवार देर रात पुलिस की छापामारी से हड़कंप मच गया। इस दौरान कई जुआरी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। भागते गिरते अंधेरे में पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत छह जुआरियों को दबोच लिया। पुलिस ने जुआरियों द्वारा छोड़ी गई उनकी सात बाइक कब्जे में ले ली हैं।

ग्राम शकरपुर में मंगलार रोड पंचायत घर के पीेछे बगीचे में कुछ दिनों से जुआ चल रहा था। मंगलवार रात 12 बजे दो दारोगा समेत दस लोगों की टीम बनाकर पुलिस ने बगीचे में छापा मारा। पुलिस अपना वाहन दूर खड़ा कर बगीचे में घुसी। बताया जाता है कि जैसे ही पुलिस बगीचे के भीतर कमरे में पहुंची तो जुआरियों ने उन्हें देख लिया। मौके से भागने के लिए जुआरियों ने कमरे के भीतर बोर्ड से बिजली का तार हटा दिया। जिससे वहा अंधेरा हो गया। अंधेरा होने पर कई जुआरी मौके से भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने अधेरे में ही हिम्मत कर किसी तरह छह जुआरियों को दबोच लिया। मौके से पुलिस ने 4138 रुपये व छह मोबाइल बरामद किए। बगीचे में खड़ी चार बाइक व तीन स्कूटी भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम जस्सागाजा निवासी पूर्व प्रधान कुबेर राम, उत्तरी खताड़ी निवासी विनय उर्फ विक्की, गुलरघट्टी निवासी गोपाल सैनी, कोटद्वार रोड निवासी शकर सैनी, इद्रा कालोनी निवासी राजीव देशवाल व बंबाघेर निवासी अरुण कुमार बताया। पुलिस ने जुआ अधिनियम में उनका चालान कर दिया है। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि बगीचे के मालिक की भूमिका की जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी