हल्‍द्वानी में कुत्‍ते के इलाज को जा रहीं ननद-भाभी हादसे में घायल

आटो में बैठी कुंवरपुर निवासी नीलम पांडेय के सिर में चोट आई और उनकी भाभी के कमर में चोट लगी है। जिन्हें फौरन इलाज के लिए बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों का इलाज किया गया। दोनों की तबीयत में सुधार है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:22 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:22 PM (IST)
हल्‍द्वानी में कुत्‍ते के इलाज को जा रहीं ननद-भाभी हादसे में घायल
टेंपो सवार महिलाओं को कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: कुत्ते के इलाज के लिए नबाबी रोड जा रही टेंपो सवार महिलाओं को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें टेंपो सवार दो महिलाएं घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए बेस अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के लिए धारा 279 तथा उपेक्षा पूर्ण कार्य कर चोट पहुंचाने के लिए धारा 337 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

काठगोदाम थाना क्षेत्र के जगतपुर बासखेड़ा निवासी जीवन राम ने महिला कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की तहरीर सौंपी है। चालक ने बताया कि उसका टेंपो कुंवरपुर क्षेत्र में बुक किया गया था। जिस पर दो महिलाएं कुत्ते के इलाज के लिए नबाबी रोड स्थित क्लीनिक को जा रही थी। 30 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे गौलापार से वह हल्द्वानी जा रहे थे। बागजाला पावर हाउस के पास आटो का पिछला टायर पंचर हो गया। आटो देखने के लिए चालक ने जैसे ही सड़क किनारे वाहन रोका तो तेज रफ्तार में आ रही महिला कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टेंपो क्षतिग्रस्त हो गया और अंदर बैठी महिलाएं घायल हो गई।

आटो में बैठी कुंवरपुर निवासी नीलम पांडेय के सिर में चोट आई और उनकी भाभी के कमर में चोट लगी है। जिन्हें फौरन इलाज के लिए बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों का इलाज किया गया। दोनों की तबीयत में सुधार है। चालक की तहरीर पर काठगोदाम थाना पुलिस ने किसनपुर निवासी कार चालक गायत्री तिवारी के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया है। काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्र ने बताया कि तेजी व लापरवाही से वाहन चलाने के लिए धारा 279 तथा उपेक्षा पूर्ण कार्य कर चोट पहुंचाने के लिए धारा 337 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। जिसमें जांच के लिए आरोपित महिला का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

chat bot
आपका साथी