गायिका नेहा कक्कड़ परिवार समेत नैनीताल पहुंचीं, झील के साथ वादियाें को निहारा

नेहा कक्कड़ नैनीताल प्रवास पर हैं। गुरुवार रात अपने पति रोहनप्रीत सिंह पिता ऋषिकेश माता नीति व भाई टोनी कक्कड़ समेत परिवार के अन्य 14 सदस्यों के साथ। इस दौरान होटल में तिलक चंदन के साथ अन्य कर्मियों ने उनका स्वागत किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:59 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:59 AM (IST)
गायिका नेहा कक्कड़ परिवार समेत नैनीताल पहुंचीं, झील के साथ वादियाें को निहारा
होटल कर्मियों के मुताबिक वह रविवार तक नैनीताल में ही रहेंगी।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : नगर के एक मशहूर होटल का कमरा नंबर 406 शुक्रवार को सुर्खियों में रहा। होटल कर्मियों समेत वहां ठहरे अन्य सैलानियों व मीडिया की नजरें पूरे दिन इस कमरे पर लगी रही। लेकिन वहां ठहरी हस्ती ने कमरे से बाहर झांका तक नहीं। यहां बात हो रही है मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ की। नेहा नैनीताल प्रवास पर हैं। अकेली नहीं, बल्कि गुरुवार रात अपने पति रोहनप्रीत सिंह, पिता ऋषिकेश, माता नीति व भाई टोनी कक्कड़ समेत परिवार के अन्य 14 सदस्यों के साथ। इस दौरान होटल में तिलक चंदन के साथ अन्य कर्मियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह अपने रूम नं-406 में चली गईं। 

 शुक्रवार सुबह नाश्ता करने के बाद माल रोड की सैर पर निकल पड़ीं। मगर अचानक नेहा की तबीयत बिगड़ गई। इस बीच नेहा जाम में फंस गईं। पुलिस ने जाम खुलवाया और हाथ आए मौके के साथ उनके साथ फोटो भी खिंचवा ली। दोपहर करीब दो बजे वह होटल पहुंचीं और उसके बाद कमरे से बाहर नहीं निकलीं। इस बीच नेहा कक्कड़ के नैनीताल में मौजूद होने की खबर पूरे नगर में फैल गई और उनके प्रशंसकों की भीड़ नेहा की एक झलक पाने के लिए होटल की ओर रवाना होने लगी। मगर होटल सिक्योरिटी ने किसी को अंदर नहीं जाने दिया। इससे प्रशंसक निराश होकर घरों को लौट गए। होटल में ठहरे कई पर्यटकों ने भी नेहा से मिलने के लिए अपने सारे कार्यक्रम कैंसिल कर दिए, लेकिन नेहा के इंतजार में उनका दिन निकल गया। 

 देर शाम पता चला कि तबीयत खराब होने से वह पूरे दिन आराम करती रहीं। होटल कर्मियों के मुताबिक वह रविवार तक नैनीताल में ही रहेंगी। इस बीच यहां की पर्यटन स्थलों की सैर करेंगी और मां नयना देवी का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर भी जाएंगी। 

chat bot
आपका साथी