छतरपुर में मालगाड़ी से कटकर युवक की मौत, जीजा के साथ आया था सिडकुल की कंपनी

सिडकुल की एक कंपनी में आया चंदोली निवासी युवक की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना का पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 04:49 PM (IST)
छतरपुर में मालगाड़ी से कटकर युवक की मौत, जीजा के साथ आया था सिडकुल की कंपनी
सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने आशंका जताई कि अब्दुल की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्रक चालक जीजा के साथ सिडकुल की एक कंपनी में आया चंदोली निवासी युवक की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना का पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक जिला यूपी, जिला चंदोली, थाना बलुवा, नेदी-चहनिया निवासी 21 वर्षीय अब्दुल रहमान पुत्र इस्लामुद्दीन एक फरवरी को अपने जीजा मो.शमशेर खान के साथ ट्रक लेकर रुद्रपुर की एक कंपनी में आया हुआ था। ट्रक में माल लोड न होने पर दोनों ही यही रह रहे थे। मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे छतरपुर के रेलवे स्टेशन मास्टर शैलेश कुमार शर्मा ने 112 पर सूचना दी कि रुद्रपुर अौर छतरपुर के मध्य ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है। जिस पर सीओ अमित कुमार, सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान अब्दुल के रूप में की और उसके परिजनों और जीजा को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मृतक अब्दुल के जीजा ने बताया कि सोमवार दोपहर खाना खाने के बाद वह कहीं चला गया। देर शाम तक जब वह नहीं पहुंचा तो उसे कॉल की लेकिन नंबर नहीं मिला। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने आशंका जताई कि संभवत अब्दुल की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी