हल्द्वानी में महज 10 रुपये के लिए दुकानदार का सिर फोड़ा

आरोप है कि मनीष ने सिगरेट खरीदी तो दुकानदार ने 10 रुपये मांगे। मनीष ने पहले ही 10 रुपये जमा होने की बात कही तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दुकान का विवाद सड़क पर पहुंच गया जिसके बाद ग्राहक ने पत्थर उठाकर देवेंद्र के सिर पर मार दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:11 PM (IST)
हल्द्वानी में महज 10 रुपये के लिए दुकानदार का सिर फोड़ा
चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल ने बताया कि पीडि़त की ओर से सौंपी तहरीर की जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भोटियापड़ाव में 10 रुपये की सिगरेट को लेकर ग्राहक व दुकानदार के बीच बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि ग्राहक ने पत्थर से दुकानदार का सिर फोड़ दिया। उसके सिर में 12 टांके आए हैं। लोगों में अब सहनशक्ति नहीं रह गई है। मामूली विवाद में आए दिन बड़ी वारदातों का रूप ले रहीं हैं। बच्चों तक के विवाद में बड़े मारपीट पर उतारू हो जा रहे हैं। पहाड़ों पर ऐसी घटनाएं पहले नहीं सुनी जाती थीं पर अब यहां भी अपराध तेजी से बढ़ रहा है।

भोटियापड़ाव में देवेंद्र गुप्ता का जनरल स्टोर है। सोमवार को क्षेत्र का ही मनीष दुकान पर सिगरेट पीने पहुंचा। आरोप है कि मनीष ने सिगरेट खरीदी तो दुकानदार ने 10 रुपये मांगे। मनीष ने पहले ही 10 रुपये जमा होने की बात कही तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दुकान का विवाद सड़क पर पहुंच गया, जिसके बाद ग्राहक ने पत्थर उठाकर देवेंद्र के सिर पर मार दिया। खून से लथपथ दुकानदार को आसपास के लोग अस्पताल ले गए, जहां उसके सिर पर 12 टांके लगे। भोटियापड़ाव पुलिस चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल ने बताया कि पीडि़त की ओर से सौंपी तहरीर की जांच की जा रही है। 

मारपीट में दो नामजद समेत चार पर केस 
हल्द्वानी : बनभूलपुरा थाना पुलिस ने मारपीट मामले में दो नामजद समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है। चौधरी कालोनी निवासी सुनील गुररानी ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रहते हैं। 11 नवंबर को उसकी बेटी के ससुरालियों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। पुलिस ने हिम्मतपुर निवासी आनंद मठपाल, प्रकाश मठवाल व दो अन्य अज्ञात महिलाओं पर मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
chat bot
आपका साथी