शराब पिलाने से रोकने पर दुकानदार ने कोरोना वारियर्स पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

ब्लॉक समन्वयक सीएचसी मुनस्यारी के साथ शराब पीने से मना करने पर मारपीट की गई है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। कोरोना वारिसर्य के साथ मारपीट किए जाने से जनता में रोष व्याप्त है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:55 AM (IST)
शराब पिलाने से रोकने पर दुकानदार ने कोरोना वारियर्स पर किया हमला, मुकदमा दर्ज
पुलिस ने तहरीर के आधार पर जगत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

संवाद सूत्र, नाचनी (पिथौरागढ़) : पैरा लीगल वालिटियर, ब्लॉक समन्वयक सीएचसी मुनस्यारी के साथ शराब पीने से मना करने पर मारपीट की गई है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। कोरोना वारिसर्य के साथ मारपीट किए जाने से जनता में रोष व्याप्त है।

समन्वयक सीएचसी एपं पैरालीगल वालिंटियर गंभीर सिंह मेहता मार्च 2020 से कोरोना बचाव एवं रोकथाम के लिए कार्य कर रहा है।  एक अप्रैल से पीएचसी तेजम में कोविड वैक्सीनेशन में सहयोग क रहा है। तेजम पीएचसी में 49 लोगों का वैक्सीनेशन करने के बाद जब गंभीर अपने गांव किमखेत पहुंचा तो सायं पांच बजे जगत सिंह पुत्र मान सिंह की  दुकान में दस से पंद्रह ग्रामीण बैठ कर शराब पी रहे थे।  माहौल कोविड प्रोटाकाल के खिलाफ बना हुआ था।  पीएलवी होने के कारण गंभीर सिंह ने सभी से लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन नहीं करने का अनुरोध किया।

गंभीर सिंह अनुरोध पर दुकान का स्वामी जगत सिंह भड़क गया और दुकान में बैठे लोगों का शराब परोसते सड़क पर आया और गंभीर सिंह के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके वाहन की चाबी लेकर फेेंक दी। साथ ही इस मामले में कानूनी कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दी और गंभीर सिंह के बच्चों के हाथ पांव काट कर विकलांग बनाने की धमकी देने लगा। यह देखते हुए गंभीर सिंह के परिवार के लोग आ गए और जगत सिंह के हाथ पांव पकड़ कर गंभीर को उससे छुड़ाया। इस घटना को लेकर गंभीर सिंह घायल हो गया।  उसका परिवार भयभीत है। इस मामले की तहरीर थाना नाचनी को दी गई । पुलिस ने तहरीर के आधार पर जगत सिंह के खिलाफ 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। जगत सिंह की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी