स्टे के बावजूद जबरन दुकान खाली करा रहे दुकान स्वामी, जान से मारने की दी धमकी

रुद्रपुर में सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक के दुकान में दुकान स्वामी कुछ दबंगों के साथ घुस गए और दुकान खाली करने के लिए मारपीट करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। कोतवाली पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:44 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:44 PM (IST)
स्टे के बावजूद जबरन दुकान खाली करा रहे दुकान स्वामी, जान से मारने की दी धमकी
स्टे के बावजूद जबरन दुकान खाली करा रहे दुकान स्वामी, जान से मारने की दी धमकी

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक के दुकान में दुकान स्वामी कुछ दबंगों के साथ घुस गए और दुकान खाली करने के लिए मारपीट करने लगे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। कोतवाली पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली में दी तहरीर में सेवानिवृत निरीक्षक सुभाष चंद्र शर्मा निवासी फौजी मटकोटा ने कहा सेवानिवृत्त होने के बाद उसने हरबंस लाल निवासी पंजाबी मार्केट रुद्रपुर की गोल मार्किट स्थित दुकान किराए पर लेकर अपने बेटे वरुण के साथ गारमेंट शुरू किया है। दुकान को लेकर उनका दुकान स्वामी से विवाद चल रहा है, जिस पर न्यायालय सीनियर डिवीजन ने आठ अप्रैल को स्टे आर्डर ले लिया।

आरोप है 16 अप्रैल को स्टे के बाबजूद हरबंस लाल अपने बेटे राजन, भतीजे राजेश अरोरा व कुछ अज्ञात गुंडों के साथ जबरन दुकान खाली करवाने के लिए आ गए। स्टे आर्डर दिखाने के बाद वह उसके बेटे वरुण से गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। वे दुकान खाली करने की धमकी दे कर चले गए। जिससे उनके पुत्र की जान माल का खतरा बना हुआ है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी