नैनीताल में शुरू हुई तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर की शूटिंग, स्‍थानीय कलाकारों को मिला मौका

चर्चित अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग नैनीताल में रविवार से शुरू कर दी। पहले दिन शहर के एक होटल में फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इस दौरान हल्द्वानी रुद्रपुर और काशीपुर के कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिला।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:25 AM (IST)
नैनीताल में शुरू हुई तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर की शूटिंग, स्‍थानीय कलाकारों को मिला मौका
नैनीताल में शुरू हुई तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर की शूटिंग, स्‍थानीय कलाकारों को मिला मौका

जागरण संवाददाता, नैनीताल : चर्चित अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग नैनीताल में रविवार से शुरू कर दी। पहले दिन शहर के एक होटल में फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इस दौरान हल्द्वानी, रुद्रपुर और काशीपुर के कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिला। आउटसाइडर्स फिल्म्स के बैनर तेले बन रही ब्लर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में शुक्रवार रात से ही कलाकार और फिल्म यूनिट के लोगों का आना शुरू हो गया था। यूनिट में कलाकारों समेत दो दर्जन से अधिक लोग मुंबई से पहुंचे हुए हैं।

लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि पहले दिन होटल और रेस्टोरेंट में फिल्म में तापसी और उनके पति की भूमिका निभा रहे गुलशन देविया के बीच कुछ रोमांटिक और कुछ गहमागहमी के शॉट फिल्माए गए। इस शॉट को फिल्माने में कई रीटेक लेने पड़े। नैनी झील के भी कई दृश्य लिए गए हैं। इस दौरान तापसी पन्नू की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक होटल के बाहर जमा हो गए थे, लेकिन शूटिंग की व्यस्तता के चलते तापसी व प्रसंशकों के बीच दूरी बनी रही।

रक्षिता, रजत और रुचित को मिला अभिनय का मौका

अगले 40 दिनों तक नैनीताल और आसपास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग होनी है। इस दौरान कई स्थानीय कलाकारों को अभिनय का मौका मिलने की संभावना है। फिल्म में लोकल कलाकारों को लेकर कोऑर्डिनेट कर रहे स्थानीय कलाकार संतोख बिष्टï और चारू तिवारी ने बताया कि बीते दिनों करीब 250 कलाकारों का ऑडिशन लिया गया था, जिसमें से एक दर्जन से अधिक कलाकारों का चयन किया गया है। पहले दिन हल्द्वानी की रक्षिता पंत, रुद्रपुर के रजत सुखीजा और काशीपुर के रचित शर्मा को अभिनय का मौका मिला। इन सभी पर छोटे-छोटे शॉट फिल्माए गए। आगे अन्य कलाकार भी कई अहम भूमिका में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी