बीते साल जुड़वा बच्‍चों के पिता बने थे शिवम, मां मालती विश्वास के साथ कांग्रेस में थे सक्रिय

रुद्रपुर-हल्‍द्वानी हाईवे पर टांडा जंगल में गुरुवार की सुबह हुए सड़क हादसे में सितारगंज में कांग्रेस की पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्‍वास के बड़े बेटे शिवम विश्‍वास की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद से स्‍वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:15 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:46 PM (IST)
बीते साल जुड़वा बच्‍चों के पिता बने थे शिवम, मां मालती विश्वास के साथ कांग्रेस में थे सक्रिय
बीते साल जुड़वा बच्‍चों के पिता बने थे शिवम, मां मालती विश्वास के साथ कांग्रेस में थे सक्रिया

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : रुद्रपुर-हल्‍द्वानी हाईवे पर टांडा जंगल में गुरुवार की सुबह हुए सड़क हादसे में सितारगंज में कांग्रेस की पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्‍वास के बड़े बेटे शिवम विश्‍वास की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद से स्‍वजनों में कोहराम मचा हुआ है। शक्तिफार्म स्थित उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है। क्षेत्र में विश्‍वास परिवार संपन्‍न परिवारों में जाना जाता है। मालती विश्‍वास इस बार भी टिकट की प्रबल दावेदार हैं। बेटा शिवम पिता का कारोबार संभालने के साथ मां के साथ पार्टी में भी सक्रिय था। तीन साल पहले शिवम की शादी बहेड़ी में हुई थी। बीते साल ही वह दो जुड़वा बच्‍चों का पिता बना था। जिनमें एक बेटी और एक बेटा है।

शिवम अपने पिता के साथ बीड़ी कारोबार संभाल रहा था। इसके साथ ही शिवम अपनी मां कांग्रेस नेत्री और पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्वास के साथ सक्रिय राजनीति से भी जुड़े थे। बताया जा रहा है शिवम बुधवार रात शक्तिफार्म निवासी अपने दोस्‍त के साथ हल्द्वानी में किसी कार्यक्रम में गए थे। गुरुवार सुबह वह अपने साथी के साथ इनोवा कार लेकर हल्द्वानी से रुद्रपुर लौट रहे थे। टांडा जंगल में उनकी कार से ट्राला से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए।

यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने शिवम विश्वास को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल विशाल हाल्दार को उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी। इसका पता चलते ही मृतक की मां, पिता, भाई और पत्नी पल्लवी समेत अन्य स्वजनों और नाते रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस में जुटे कांग्रेसी नेता और व्यापारी

सड़क हादसे में कांग्रेस नेत्री और व्यापारी के पुत्र की मौत के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। हादसे का पता चलते ही शक्तिफार्म और सितारगंज के साथ ही रुद्रपुर के कांग्रेसी भी पहुंच गए। इसके अलावा हल्द्वानी से भी व्यापारी और कांग्रेसी नेता रुद्रपुर पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे और स्वजनों को ढांढस बंधाया।

chat bot
आपका साथी