रुद्रपुर में सात साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी सात वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर आपबीती स्वजनों को बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्‍होंने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:06 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:06 AM (IST)
रुद्रपुर में सात साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
रुद्रपुर में सात साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी सात वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर आपबीती स्वजनों को बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्‍होंने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

मंगलवार की रात एक युवक ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि सत्यनारायण कॉलोनी निवासी काके की उसकी सात वर्षीय बहन पर बुरी नजर थी। देर शाम आरोपित ने उसे बहला-फुसलाकर एकांत में खेत में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। बाद में इधर घर में बालिका की खोज बीन होने लगी तो काफी देर बाद डरी सहमी वह वापस लौटी। स्वजनों ने पूछा तो उसने आपबीती बताई। घटना के बारे में सुनकर स्वजनों के होश उड़ गए।

उन्होंने कोतवाली पहुंचकर आरोपित काके के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर सत्यनारायण कॉलोनी भूरारानी निवासी काके के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी