कर्फ्यू एक्सप्रेस देख पुलिस के पैरों में गिरा युवक, सड़क पर घूम रहे 30 को कराया एक्सप्रेस की सैर

कोरोना की चेन तोडऩे में बाधक बन रहे लोगों के लिए कर्फ्यू एक्सप्रेस नाम से विशेष वाहन संचालित किया गया है। इस दौरान पुलिस ने जब उन्हें कर्फ्यू एक्सप्रेस वाहन में बिठाया तो वह गिड़गिड़ाते नजर आए। नैनीताल रोड पर एक व्यक्ति पुलिस के पैरों में पड़ गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:16 PM (IST)
कर्फ्यू एक्सप्रेस देख पुलिस के पैरों में गिरा युवक, सड़क पर घूम रहे 30 को कराया एक्सप्रेस की सैर
थाने ले जाकर सभी की काउंसलिंग व चालान के बाद ही उन्हें घर जाने दिया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कर्फ्यू के दौरान सड़क पर घूम रहे लोगों को एक्सप्रेस की सैर कराई गई। इस दौरान पुलिस ने जब उन्हें कर्फ्यू एक्सप्रेस वाहन में बिठाया तो वह गिड़गिड़ाते नजर आए। नैनीताल रोड पर एक व्यक्ति पुलिस के पैरों में पड़ गया। फिलहाल पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें हवालात की भी सैर कराई। जिसमें मां-बाप को बुलाकर उनकी आवाभगत की गई। घर से बाहर अनावश्यक समय व्यतीत कर रहे लोगों को कर्फ्यू एक्सप्रेस की सैर कराई गई। थाने ले जाकर सभी की काउंसलिंग व चालान के बाद ही उन्हें घर जाने दिया गया।

कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे में बाधक बन रहे लोगों के साथ पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। जिसके लिए कर्फ्यू एक्सप्रेस नाम से विशेष वाहन संचालित किया गया है। गुरुवार सुबह 10 बजे से कर्फ्यू एक्सप्रेस सबसे पहले मुखानी थाना क्षेत्र में घूमती रही। जिसमें थाने के सभी प्रमुख सड़कों व गलियों से होकर वाहन गुजरा। इस दौरान सड़क पर टाइमपास कर रहे लोगों को पुलिस बल ने जबरन वाहन में बिठा लिया। इसी के साथ घर से बाहर निकलकर खुले में बैठे लोगों को भी थाने ले जाया गया।

एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि कर्फ्यू एक्सप्रेस के जरिये कुल 15 लोगों को थाने लाया गया। जहां चार घंटे तक उनकी काउंसलिंग की गई। सभी के माता-पिता व अभिभावकों को बुलाकर शपथ पत्र भरवाया गया। इसके बाद सभी का कर्फ्यू उल्लंघन में चालान करने के बाद घर जाने दिया गया। इसी तरह गुरुवार शाम चार बजे से कोतवाली थाना क्षेत्र में वाहन घूमता रहा। जहां से करीब 15 लोगों को पकड़कर थाने लाया गया। काउंसलिंग व चालान के बाद उन्हें घर जाने दिया गया। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि कर्फ्यू एक्सप्रेस का संचालन नियमित रूप से किया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी