आखिर किस युवती ने की गौला में कूदकर खुदकुशी, आज भी चलेगा सर्च ऑपरेशन

गौला नदी में कूदी युवती का 48 घण्टे बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ टीम को उसकी तलाश में लगाया गया है। अब तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि खुदकुशी करने वाली आखिर थी कौन।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:45 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:45 AM (IST)
आखिर किस युवती ने की गौला में कूदकर खुदकुशी, आज भी चलेगा सर्च ऑपरेशन
आखिर किस युवती ने की गौला में कूदकर खुदकुशी, आज भी चलेगा सर्च ऑपरेशन

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : गौला नदी में कूदी युवती का 48 घण्टे बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ टीम को उसकी तलाश में लगाया गया है। अब तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि खुदकुशी करने वाली आखिर थी कौन। आज भी युवती की खोज में सर्च ऑपरेशन चलेगा।

शुक्रवार की दोपहर पौने तीन बजे एक युवती को कुछ लोगों ने काठगोदाम पुल से गौला में कूदते देखा। युवती पानी के तेज प्रवाह में बह गई। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा को दी। उन्होंने दो टीमों के साथ युवती की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन युवती नहीं मिल पाई थी। रात होने पर रेस्क्यू रोकना पड़ा था।

शनिवार को पुलिस व एसडीआरएफ ने दोबारा युवती की तलाश की उसका शव बरामद नहीं हो सका। माना जा रहा है कि युवती का शव बहकर कहीं दूर पहुंच गया है। पुलिस व एसडीआरएफ आज तीसरे दिन भी युवती की खोज में सर्च ऑपरेशन चलाएंगे। युवती के लापता होने के बारे में अभी तक हल्द्वानी के किसी थाना व चौकी में गुमशुदगी दर्ज नहीं है।

एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि युवती कौन थी और किस कारणों से आत्महत्या को कूदी। इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम गौला में युवती की तलाश कर रहे हैं। उम्मीद है आज शव मिल जाए। वहीं गुमशुदा हुई युवतियों की रिपोर्ट भी खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी