नैनीताल में कार से काली फिल्‍म उतारने पर पर्यटकों ने पुलिस को दी धमकी, बोले-वर्दी उतरवा देंगे, चार गिरफ्तार, कार सीज

नैनीताल में चेकिंग अभियान के दौरान पर्यटक की महंगी कार से पुलिस ने काली फिल्म क्या निकाल दी पर्यटक पुलिस से ही भिड़ गए। पुलिस से गाली-गलौच करने के साथ ही हाथापायी पर भी उतारू हो गए। मामला बढ़ता देख अतिरिक्त फोर्स मंगाकर किसी तरह उन्‍हें काबू किया गया।

Skand ShuklaMon, 02 Aug 2021 08:01 AM (IST)
नैनीताल में कार से काली फिल्‍म उतारने पुलिस के साथ हाथापाई, चार पर्यटक गिरफ्तार, कार सीज

जागरण संवाददाता, नैनीताल : नैनीताल में मालरोड पर चेकिंग अभियान के दौरान पर्यटक की महंगी कार से पुलिस ने काली फिल्म क्या निकाल दी, पर्यटक पुलिस से ही भिड़ गए। पुलिस से गाली-गलौच करने के साथ ही हाथापायी पर भी उतारू हो गए। मामला बढ़ता देख अतिरिक्त फोर्स मंगाकर किसी तरह उन्‍हें काबू किया गया। पुलिस ने चार पर्यटकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रविवार शाम तल्लीताल थाना एसआइ राजकुमारी सिंघानिया कांस्टेबल के साथ मालरोड पर चेकिंग कर रही थीं, तभी काली रंग की एक कार संख्या एचपी-11सी-4018 तल्लीताल की ओर से आती हुई दिखी। कार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी होने के कारण पुलिस ने उसे रोक लिया और कार चालक से काली फिल्म उतारने और चालान करवाने की बात कही। यह सुनते ही कार के भीतर बैठे पर्यटक भड़क गए और हेकड़ी दिखाते हुए पैसे लेकर छोड़ देने की बात करने लगे। जब पुलिस कार से काली फिल्म निकालने की बात पर अड़ी रही तो महिला और पुरुष पर्यटक अभद्रता पर उतर आए। वह पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए गाली गलौच करने लगे।

यह देख आसपास के होटल संचालक और राहगीर एकत्रित हो गए। काफी समझाने के बाद भी जब पर्यटक नहीं माने तो पुलिसकर्मियों को अतिरिक्त फोर्स मंगानी पड़ी। सूचना के बाद एसआइ दीपक बिष्ट अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और पर्यटकों को पुलिस वाहन में बिठाने का प्रयास किया, मगर पर्यटक हाथापायी पर उतारू हो गए। इसी बीच राहगीरों ने भी बीच-बचावकर किसी तरह पर्यटकों को पुलिस वाहन में बिठाया, जिसके बाद पुलिस उन्हें कोतवाली ले आई।

इस दौरान करीब आधे घंटे तक मालरोड पर हंगामा चलता रहा। साथ ही यातायात भी बाधित हो गया। एसओ विजय मेहता ने बताया कि बसंत विहार दिल्ली निवासी शिवम कुमार मिश्रा पुत्र कृष्ण कुमार मिश्रा, संदीप लामा पुत्र धनबहादुर, विवेक और आर्यनगर कानपुर निवासी स्मिता अग्निहोत्री पत्नी ऋषभ अग्निहोत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 504,506, 353,186 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वाहन सीज कर दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.