चौखुटिया में डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत

मासी पुलिस चौकी अंतर्गत मासी चौखुटिया मोटर मार्ग पर चिनौनी गांव के पास स्कूटी व डंपर में भिडंत हो गई। हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्कूटी चालक सुरक्षित है। घटना के बाद डंपर चालक भाग गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 07:53 AM (IST)
चौखुटिया में डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत
चौखुटिया में डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत

संवाद सूत्र, चौखुटिया (अल्‍मोड़ा) : मासी पुलिस चौकी अंतर्गत मासी चौखुटिया मोटर मार्ग पर चिनौनी गांव के पास स्कूटी व डंपर में भिडंत हो गई। हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्कूटी चालक सुरक्षित है। घटना के बाद डंपर चालक भाग गया। सूचना पर एसओ दिनेश नाथ महंत ने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है।

हादसा रविवार दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे हुआ। विकासखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय डांग में हाल ही में तैनात ग्राम दोहरा सितारगंज निवासी सरिता-31 वर्ष पुत्री रामभरोसे अपने जीजा मुकेश के साथ स्कूटी से विद्यालय आ रही थीं। चौखुटिया नगर से करीब चार किमी आगे चिनौनी गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे डंपर यूके07 सीबी-5168 ने स्कूटी पर टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर चौखुटिया थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत पहुंचे। सरिता के जीजा मुकेश ने पुलिस में अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छह रोज पूर्व ज्वाइनिंग दी थी शिक्षिका ने

बताया गया है कि सितारगंज निवासी शिक्षिका सरिता ने छह दिन पूर्व विकासखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय डांग में नई ज्वाइनिंग दी थी, जो फिर कुछ दिन की छुट्टी लेकर घर सितारगंज चली गई। घर से ड्यूटी पर आते समय यह हादसा घटित हो हो गया। घटना से विद्यालय महज चार किमी दूरी पर स्थित है।

शिक्षिका के स्वजन सामान लेकर आ रहे थे

स्वजनों के अनुसार शिक्षिका सरिता अपने जीजा मुकेश के साथ स्कूटी पर सवार होकर विद्यालय को आ रही थी, जबकि कुछ अन्य स्वजन वाहन से उसका सामान लेकर पीछे से आ रहे थे। लेकिन यह हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी