नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक मासूम के साथ दुराचार के प्रयास का मामला सामने आने से मचा हड़कंप।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:49 PM (IST)
नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास
नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक मासूम के साथ दुराचार के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक समाजसेवी की तहरीर पर स्कूल वैन चलाने वाले अज्ञात चालक और परिचालक के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिनाख्त के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी होगी। वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं कराया, जिसके बाद पुलिस ने समाजसेवी की तहरीर पर केस दर्ज किया।

पीड़ित मासूम हीरानगर स्थित केवीएम स्कूल में नर्सरी की छात्रा है। तीन दिन पूर्व बच्ची की तबियत खराब होने पर मां ने उसे तिकोनिया स्थित निजी नर्सिग होम में दिखाया था। चिकित्सीय परीक्षण व पूछताछ करने के बाद घटना का खुलासा हुआ। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचने पर उन्होंने परिजनों से मुकदमा दर्ज करने को कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। काठगोदाम थाने में पुलिस दिनभर परिजनों को समझाती रही। जिसके बाद भोटिया पड़ाव निवासी समाजसेवी अनिल कुमार गुप्ता ने काठगोदाम थाने में पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तहरीर दी। तहरीर में कहा कि छुट्टी के बाद मासूम को घर छोड़ने वाले ड्राइवर व हेल्पर ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। मामले में परिजन किसी दबाव के चलते मुकदमा दर्ज नहीं करवा रहे थे। जिस वजह से समाजसेवी गुप्ता ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

थानाध्यक्ष काठगोदाम कमाल हसन ने बताया कि अज्ञात ड्राइवर व हेल्पर के खिलाफ पॉक्सो व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने की तैयारी में है। वहीं शिनाख्त के बाद दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी