रामनगर से हल्द्वानी आ रहे एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

रामनगर में हल्द्वानी मार्ग पर एसबीआई के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की कार को अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। चिकित्सालय लाने पर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित चालक मय वाहन के फरार हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:09 AM (IST)
रामनगर से हल्द्वानी आ रहे एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत
रामनगर से हल्द्वानी आर रहे एसबीआई के ब्रांच मैनेजर को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

रामनगर, जागरण संवाददाता : रामनगर में हल्द्वानी मार्ग पर एसबीआई के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की कार को अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। चिकित्सालय लाने पर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित चालक मय वाहन के फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसबीआई के कर्मचारी चिकित्सालय पहुंच गए।

जिला नैनीताल हल्द्वानी के साकेत काॅलोनी जगदंबा नगर निवासी नवीन टोलिया (59) पुत्र ललित टोलिया रामनगर की कोसी रोड स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में डिप्टी ब्रांच मैनेजर के पद पर थे। वह बैंक में लोन संबंधित कार्य देखते थे। वर्ष 2018 से वह रामनगर में तैनात थे। वह रामनगर के मोहल्ला लखनपुर में कमरा किराए पर लेकर रहते थे।

रविवार को बैंक की छुट्टी होने की वजह से शनिवार रात को वह अपनी अल्टो कार संख्या यूए 05 4544 से हल्द्वानी जा रहे थे। रामनगर से डेढ़ किलोमीटर दूर बाइपास पुल से करीब 20 मीटर पहले उनकी कार को सामने से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर लगने के बाद कार चालक नवीन बाहर की ओर गिर गए थे।

उधर से गुजर रहे लोगों व वनकर्मियों ने सड़क किनारे कार खड़ी देखी तो हादसे की जानकारी हुई। सूचना पर एंबुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची तो नवीन को संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जेब में मिले बैंक के पहचान के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने उनके परीचितों को घटना की जानकारी दी। रामनगर बैंक कर्मचारी भी घटना की जानकारी मिलने पर चिकित्सालय पहुंच गए थे।

सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

कोसी बैराज की ओर से आते समय ब्रांच मैनेजर की कार को सामने से टक्कर मारी गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी कार की दिशा ही बदल गई। बहरहाल पुलिस फरार वाहन की तलाश में जुट गई है। पुलिस वन चौकी के बेरियर व कोसी बैराज व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी