पंतनगर में कोविड कर्फ्यू में खोल दी सैलून की दुकान, दो दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप के साथ ही पंतनगर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पंतनगर के जवाहर नगर और गोलगेट पर सैलून की दो दुकानें खुली मिली। जिस पर एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी ने दुकानें बंद कराई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:50 PM (IST)
पंतनगर में कोविड कर्फ्यू में खोल दी सैलून की दुकान, दो दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज
दुकान स्वामियों के खिलाफ कोविड 19 उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कोविड  कर्फ्यू के दौरान पंतनगर में सैलून की दुकान खोल दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो सैलून दुकान स्वामियों के खिलाफ कोविड 19 उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। लोगों को इससे बचाने के लिए कोविड कर्फ्यू घोषित किया गया है। इसके तहत दोपहर 12 बजे तक ही आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोलने की अनुमति है। बावजूद इसके लोग अन्य दुकानें भी खोल रहे हैं। इस पर रोक लगाने के लिए पुलिस रोजाना ही चेकिंग अभियान चला रही है।

शुक्रवार को भी पुलिस ने रुद्रपुर, ट्रांजिट कैंप के साथ ही पंतनगर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पंतनगर के जवाहर नगर और गोलगेट पर सैलून की दो दुकानें खुली मिली। जिस पर एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी ने दुकानें बंद कराई। साथ ही दोनों दुकान स्वामियों ने पूछताछ में अपना नाम छोटी मस्जिद के पास किच्छा निवासी अंसार पुत्र अखलाक अहमद और सिरौलीकलां, पुलभटटा निवासी दिलशाद पुत्र कदीर अहमद बताया। बाद में पुलिस ने दोनों दुकान स्वामियों के खिलाफ कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी