ऊधमसिंहनगर जिले में सायरा बानो को पति ने बेरहमी से पीटा, दोस्‍त ने की आपत्तजिनक हरकतें

ऊधमसिंहनगर रुद्रपुर में दहेज के लिए सायरा बानो को कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीट गया। इजना ही नहीं पति के दोस्‍त ने उसके कपड़े फाड़कर अस्‍लील हरकत करने की भी कोशिश की। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:31 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर जिले में सायरा बानो को पति ने बेरहमी से पीटा, दोस्‍त ने की आपत्तजिनक हरकतें
ऊधमसिंहनगर जिले सायरा बानो को पति ने बेरहमी से पीटा, दोस्‍त ने की आपत्तजिनक हरकतें

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले रुद्रपुर में दहेज के लिए सायरा बानो को कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीट गया। इजना ही नहीं पति के दोस्‍त ने उसके कपड़े फाड़कर अस्‍लील हरकत करने की भी कोशिश की। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूधियानगर, रेशमबाड़ी निवासी शहनवाज पुत्र सलीम ने बताया कि उसकी बहन सायरा बानो का विवाह सात वर्ष पूर्व किच्छा, कुरैशी मोहल्ला निवासी इम्तियाज पुत्र मोहम्मद अहमद से हुआ है। विवाह के बाद से ही उसकी बहन का पति उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। कुछ समय से बहन और उसका परिवार भूतबंगला, रुद्रपुर निवासी रिश्तेदार जाबिर के यहां रह रहा है। उत्पीड़न से तंग आकर उसकी बहन ने पति के खिलाफ न्यायालय में केस किया है जो विचाराधीन है। मुकदमा वापसी को उसकी बहन पर दबाव बनाया जा रहा है।

29 जुलाई को बहन ने फोन कर बताया कि उसके पति व परवेज कुरैशी पुत्र जाबिर ने उसे कमरे के अंदर बंद कर बुरी तरह से पीटा है। परवेज कुरैशी ने उसके कपड़े फाड़कर अश्लील हरकत भी की। बहन की बातों को सुनकर वह अपने भाई अलीम व मौसेरे भाई तारिक के साथ मौके पर पहुंचा तो आरोपित इम्तियाज, परवेज कुरैशी और उसकी पत्नी नरगिस बहन को पीट रहे थे। उसके शोर मचाने पर आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी