फर्ज निभा रहे सादिक को किया गया सम्मानित

सीएचसी गरमपानी में कोरोना योद्धा के रूप में मुस्तैदी से डटे उपचारक पद पर तैनात सादिक अली को उद्योग व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 09:46 PM (IST)
फर्ज निभा रहे सादिक को किया गया सम्मानित
फर्ज निभा रहे सादिक को किया गया सम्मानित

संसू, गरमपानी : सीएचसी गरमपानी में कोरोना योद्धा के रूप में मुस्तैदी से डटे उपचारक पद पर तैनात सादिक अली को प्रातीय नगर उद्योग व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। बाद में सभी ने सादिक को ईद की मुबारकबाद भी दी।

कोरोना संक्रमण से लड़ी जा रही जंग में मुस्तैदी से कार्य में जुटे सीएचसी में उपचारक पद पर तैनात सादिक अली के ईद में भी ड्यूटी पर रहने पर व्यापारी नेताओं ने उन्हें स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि ईद जैसे बड़े त्योहार में भी सादिक ने ड्यूटी में रहकर बड़ी मिसाल पेश की है। कहा कि सादिक जैसा कर्मचारी सीएचसी में तैनात है इस पर हम सभी को गर्व है। स्वास्थ्य कर्मियों को व्यापारी नेताओं ने शादी को ईद की बधाई भी दी। सम्मान पाकर सादिक खुश दिखे। उन्होंने सभी को सेवई भी खिलाई। याद रहे सादिक ने ईद की छुट्टी के लिए आवेदन तक नहीं किया वहीं 12 अप्रैल को होने वाले निकाह को भी उन्होंने स्थगित कर दिया था। इस दौरान प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सतीश पंत चीफ फार्मासिस्ट मदन मोहन कैड़ा, कमल तिवारी आदि मौजूद रहे।

गोवंश पशुओं की सेवा में जुटे फिरोज

सीएचसी गरमपानी में सादिक जैसे मुस्तैद कर्मी होने के साथ ही मुख्य बाजार में ईद के दिन भी स्थानीय व्यापारी नेता फिरोज अहमद ने लावारिस गोवंशीय पशुओं को चारा खिलाया। बीते एक माह से गोवंशीय पशुओं को चारा खिला रही टीम में शामिल फिरोज अहमद सुबह व शाम के वक्त समय पर चारा तैयार करने में जुट जाते हैं। सोमवार को भी नमाज अदा करने के बाद फिरोज गोवंशीय पशुओं को चारा खिलाने बाजार पहुंचे। लॉकडाउन के बाद गोवंशीय पशुओं को चारा खिलाने के अभियान में फिरोज बढ़-चढ़कर भागीदारी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी