बैटरी चोरी के शक में युवक की हत्या करने वाले आरोपित की तलाश में मुरादाबाद में दी दबिश

युवक को बैटरी चोरी के शक में पीट पीटकर हत्या करने में शामिल फरार ट्रक चालक की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम मुरादाबाद समेत अन्य संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 11:53 AM (IST)
बैटरी चोरी के शक में युवक की हत्या करने वाले आरोपित की तलाश में मुरादाबाद में दी दबिश
बैटरी चोरी के शक में युवक की हत्या करने वाले आरोपित की तलाश में मुरादाबाद में दी दबिश

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : ट्रांजिट कैंप निवासी युवक को बैटरी चोरी के शक में पीट पीटकर हत्या करने में शामिल फरार ट्रक चालक की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की टीम मुरादाबाद समेत अन्य संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है, साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। जबकि हत्या में शामिल चार ट्रक चालकों को पुलिस रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

ट्रांजिट कैंप निवासी राजू कश्यप को ट्रक से बैटरी चोरी के शक में चालकों ने गुरुवार रात को खंबे से बांधकर जमकर पीटा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। जांच में मिले साक्ष्य के आधार पर रविवार को पुलिस ने हत्या में शामिल वसीम, कृष्णा, प्रदीप कुमार और सूरज को गिरफ्तार कर लिया था।

जबकि मुरादाबाद निवासी हत्यारोपित सलीम उर्फ मुस्लिम फरार हो गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है, इसके लिए कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है। साथ ही पुलिस की एक टीम मुरादाबाद समेत अन्य स्थानों पर दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी ने बताया कि फरार हत्यारोपित सलीम की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस दबिश दे रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी